पंकज त्रिपाठी बॉलीवुड में सबसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक हैं, जिनका अनुभव और कौशल सिर्फ़ फिल्मों तक ही सीमित नहीं है बल्कि विभिन्न वेब श्रृंखला और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी उनके अभिनय का हुनर देखने मिलता रहता हैं । हाल ही में, अभिनेता से क्रिटिक्स चॉइस अवार्ड्स में एक नई श्रेणी के रूप में वेब श्रृंखला को शामिल करने के बारे में उनकी राय पूछी गयी थी । पंकज त्रिपाठी इसे अभी तक की सबसे अच्छी खबर बताते है ।

pankajtripathireal_72843368_693721741150943_4804535807431742153_n

पंकज त्रिपाठी इस खबर से बेहद खुश हैं

इस बारे में बात करते हुए पंकज कहते है, "यह बेहद अच्छी और संतोषजनक खबर है क्योंकि इससे पहले प्रतिष्ठित क्रिटिक्स चॉइस पुरस्कार हमारे देश में विभिन्न भाषाओं में रिलीज होने वाली सिनेमा के लिए थे ....और अब जब उन्होंने ओटीटी प्लेटफार्म का कंटेंट भी इसमें शामिल कर लिया है तो यह लंबे समय में आई सबसे अच्छी खबर है ।

मैं ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बहुत सक्रिय हूं और मैं इस प्लेटफार्म पर सीरीज करता रहता हूं । वेब मीडियम पर हाल ही के दिनों में अद्भुत टैलेंट देखने और कहानी सुनने मिल रही है और जब उन्हें महान क्रिटिक्स से स्वीकार्यता मिल रही है .. तो यह और भी अधिक उत्साहजनक हो गया है। मैं इस ख़बर से बेहद खुश हूं ।”

इस अवार्ड सेरेमनी में सर्वश्रेष्ठ भारतीय निर्मित कंटेंट को सम्मानित किया जाएगा और इसके साथ ही, वेब श्रृंखला को भी शामिल किया जाएगा जो केवल एक भाषा तक सीमित नहीं होगी, बल्कि राष्ट्र भर की प्रविष्टियाँ शामिल की जाएंगी ।

दिसंबर 2018 में, फिल्म क्रिटिक्स गिल्ड और मोशन कंटेंट ग्रुप ने पहली बार क्रिटिक्स चॉइस शॉर्ट फिल्म अवार्ड्स की घोषणा की थी, जिसमें भारत के टॉप फिल्म क्रिटिक्स का पैनल शामिल किया गया था । पुरस्कारों का पहला संस्करण आम जनता के बीच बेहद सफल साबित हुआ था और अब यह कहना सुरक्षित होगा कि इस बार, हमें पूरे देश में कलाकारों द्वारा प्रस्तुत किये जा रहे गुणवत्ता से लैस कंटेंट देखने मिलेगा ।