साई-फ़ाई थिलर फ़िल्म ब्रह्मास्त्र की जोड़ी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपनी फ़िल्म के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ़ को लेकर भी लगातार चर्चा में रहते हैं । आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की अनकही रिलेशनशिप किसी से छुपी हुई नहीं है । लेकिन पिछले कुछ दिनों से, कुछ मीडिया महकमों में दोनों ने ब्रेक-अप की खबरें तेजी से आने लगी । इन अफ़वाहों को हवा तब मिली जब आलिया भट्ट के जन्मदिन सेलिब्रेशन में उनके स्पेशल फ़्रेंड रणबीर कपूर कहीं नजर नहीं आए । रणबीर की गैर-मौजूदगी ने लोगों को ये सोचने पर मजबूर कर दिया किया कि आखिर ऐसा क्या हो गया जो आलिया के जन्मदिन में रणबीर नहीं पहुंचे ।

झूठी हैं आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के ब्रेक-अप की खबरें, सच आया सामने

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर आज भी करीब हैं

इन अफ़वाहों की सच्चाई जानने के लिए जब हमने आलिया और रणबीर के बेहद करीबी दोस्त से संपर्क किया तो उन्होंने बताया कि, “ये किसने कहा कि वह आलिया के जन्मदिन पर नहीं मिले ? फ़िलहाल रणबीर के लिए उनके पिता का स्वास्थ्य सबसे पहले है । वह इन दिनों (कोरोनावायरस से मिले ब्रेक के चलते) अपने माता-पिता के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिता रहे हैं । और आलिया रणबीर के फ़ैमिली=टाइम प्लान का ही हिस्सा हैं ।”

दोस्त् ने आगे बताया कि, “रणबीर को उनके मूडी व्यवहार के लिए जाना जाता है । उनके करिबीयों ने उनके मूड के साथ डील करना सीख लिया है । ऐसे भी कई दिन आते हैं जब वह किसी से बात करना पसंद नहीं करते हैं ।”

यह भी पढ़ें : REVEALED: अंवेजर्स फ़्रैंचाइजी का टच लिए हुए है रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ब्रह्मास्त्र, बेसिक कहानी आई सामने

हमने आलिया से भी ब्रेक-अप की अफ़वाहों की सच्चाई जानने की कोशिश की तो उन्होंने कहा, “क्या, बकवास है, हाहा…।”