शादी के बाद आलिया भट्ट अपने काम पर वापस लौट आई है । हाल ही में आलिया भट्ट ने ‘लैंड करा दे’ मीम फ़ेम विपिन कुमार साहू के साथ एक विज्ञापन की शूटिंग की । चॉकलेट ब्रांड के विज्ञापन को शूट करते हुए आलिया भट्ट ने विपिन के साथ ‘लैंड करा दे’ मीम को रीक्रिएट किया है जो सोशल मीडिया पर काफ़ी पसंद आ रहा है ।

आलिया भट्ट ने ट्विस्ट के साथ ‘लैंड करा दे’ फ़ेम विपिन कुमार साहू के साथ एड शूट कर रीक्रिएट किया वायरल पैराग्लाइडिंग मीम

आलिया भट्ट ने विपिन के साथ ‘लैंड करा दे’ मीम को रीक्रिएट किया

‘लैंड करा दे’ मीम के रीक्रिएटेड वर्जन में इस बार विपिन की साथी पैराग्लाइडर आलिया हैं । विपिन पहले की तरह लैंड कराने की मांग कर रहे हैं और राइड से डर रहे हैं । वहीं आलिया बिल्कुल शांत हैं और चुपचाप उन्हें फ्रीक आउट करते देख रही हैं । इसके बाद आलिया खुद पर्क चॉकलेट खाती दिखती हैं और फिर विपिन को देती हैं । फिर विपिन भी शांत हो जाते हैं । वीडियो में देखा जा सकता है कि विपिन ने हवा में सेल्फी स्टिक पकड़े हुए वही फिरोजी शर्ट पहने है । वह कहते हैं, “चारों ओर कोहरा है । मैं यहां आने के लिए पागल था । भाई मुझे लंबी राइड नहीं करनी । 500 से ज्यादा ले ले भाई प्लीज़ लैंड करा दे भाई ।”

इस वीडियो को शेयर करते हुए विपिन ने कैप्शन लिखा, 'किसने कहा कि एक मीम आगे नहीं बढ़ सकता? किसने कहा कि एक मीम की जिंदगी बस एक से दो महीनों की होती है ? ये सारे बकवास स्टीरियोटाइप तोड़े और आलिया भट्ट के साथ शूटिंग की.' यह वीडियो यूजर्स को खूब पसंद आ रहा है. लोगों ने आलिया और विपिन की तारीफ की है ।

बता दें कि, साल 2019 में पैराग्लाइडिंग वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें एक शख्स, जिसका नाम विपिन कुमार साहू है, पैराग्लाइडिंग कर रहे हैं लेकिन वह ऊंचाई देखकर डर जाते हैं और बार-बार चिल्लाकर अपने साथी को बोल रहे थे कि भले ही 200 रुपये ज्यादा ले लें लेकिन उन्हें जमीन पर लैंड करवा दें । विपिन का ये लैंड करवा दें डायलॉग सोशल मीडिया पर मीम बनकर वायरल हुआ ।