नई हॉरर-कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया 2 इस समय चर्चा का विषय बनी हुई है । इस फिल्म को प्रमोट करने के लिए निर्देशक अनीस बज़्मी इस वीकेंड अपनी स्टार कास्ट - कियारा आडवाणी, कार्तिक आर्यन और राजपाल यादव के साथ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो में आएंगे । इस फिल्म के निर्माण के बारे में बताए गए कई किस्सों के बीच, कॉमेडी की जबर्दस्त समझ रखने वाले निर्देशक अनीस बज़्मी ने खुलासा किया कि कैसे उन्होंने फिल्म के डरावने सेट पर अपनी लीड जोड़ी कार्तिक और कियारा के साथ जमकर शरारत की थी ।

भूल भुलैया 2 की शूटिंग करते-करते सच में डर गए थे कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी ; निर्देशक अनीस बज़्मी ने द कपिल शर्मा शो में बताया वो भूतिया किस्सा

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की हॉरर ड्रामा भूल भूलैया 2

इस दौरान निर्देशक ने बताया कि जिस बड़ी हवेली में वो शूटिंग कर रहे थे, वो ऐसी शरारतों के लिए एकदम सही थी । अनीस ने कहा, “जिस हवेली में हम शूटिंग कर रहे थे, वो एकदम वीरान जगह थी । वहां का माहौल ऐसा था कि कोई अकेले हवेली में प्रवेश नहीं कर सकता था । भले ही आपके साथ 10-12 लोग हों, लेकिन आप उस हवेली में घुसने से पहले दोबारा जरूर सोचेंगे । हम हवेली के अंदर एक शॉट ले रहे थे और कैमरा कुछ दूरी पर स्थित था ।

यह एक बड़ा कमरा था, और शॉट यह था कि कियारा और कार्तिक कमरे में कुछ ढूंढ रहे थे । हमने पहले ही किसी को बहुत सारी चादरों के नीचे सोफे पर लेटा दिया था । जैसे ही ये लोग सोफे पर पहुंचे, वो उठ गया । इसके बाद कियारा वहां से जितनी तेजी से भाग सकती थी, भाग गई ।”

thumbnail_Bhool Bhulaiya 2 cast on The Kapil Sharma Show.

उन्होंने आगे कहा, “एक और वाकया तब हुआ, जब हम ये कहते हुए कहानियां सुना रहे थे कि “दरवाजे के पीछे कोई है !” तभी किसी ने दरवाजे के पीछे जाकर जोर से दरवाजा ठोंका । हम सब वहां से जितनी तेजी से भाग सकते थे, भागे ! तो, ये शरारतें सेट पर काफी आम थीं ।”

इसके बाद राजपाल यादव ने बताया कि सेट पर माहौल काफी डरावना था ।