'गुड्डू भैया' उर्फ अली फज़ल, जो लगभग हर नयी फिल्म के साथ शानदार प्रदर्शन देने के लिए जाने जाते हैं, चाहे वह भारत में हो या अंतरराष्ट्रीय स्तर पर, बड़े पर्दे पे और भी अधिक यादगार के साथ वापस आने के लिए तैयार है। अली ने सोशल मीडिया पर अपनी अगली हॉलीवुड फिल्म 'डेथ ऑन द नाइल' की सह-कलाकार गैल गैडोट की एक विशेष तस्वीर साझा की, जो डीसी कॉमिक बुक रूपांतरण में 'वंडर वुमन' की भूमिका निभाने के लिए बेहद लोकप्रिय है। फिल्म से इस एक्सक्लूसिव तस्वीर का अनावरण करते हुए, अली ने इस ब्रांड नई रोमांचक छवि पोस्ट करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

गैल गैडोट के साथ अली फज़ल ने अपनी हॉलीवुड फिल्म डेथ ऑन द नाइल से शेयर किया अपना लुक

अली फज़ल की हॉलीवुड फिल्म डेथ ऑन द नाइल

अली को अपने गले में बड़ी सफाई से बंधे काले बौ-टाई के साथ एक तेज सफेद सूट पहने देखा जा सकता है। एक हाथ जेब में रखते हुए दूसरे में शैंपेन का गिलास पकड़े हुए, उनके लुक पर 'असली क्लास' लिखा हुआ कहाँ जा सकता है। गैल गैडोट जैसे असाधारण रूप से प्रतिभाशाली अभिनेता के साथ उन्हें देखना भारतीय दर्शकों के लिए विशेष रूप से उनके प्रशंसकों के लिए एक ट्रीट होगा।

20वीं सेंचुरी फॉक्स द्वारा निर्मित एम्मा मैके, सोफी ओकोनेडो, रोज लेस्ली, लेटिटिया राइट, जेनिफर सॉन्डर्स और डॉन फ्रेंच की सह-कलाकार 'डेथ ऑन द नाइल' 11 फरवरी, 2022 को रिलीज होगी।