साल 2022 में अब तक दो फ़िल्में दे चुके अक्षय कुमार इस साल की अपनी तीसरी फ़िल्म रिलीज करने के लिए तैयार है । बच्चन पांडे और सम्राट पृथ्वीराज के बाद अक्षय कुमार निर्देशक आनंद एल राय की आगामी फ़िल्म रक्षा बंधन में लीड रोल में नजर आएंगे । कुछ दिन पहले रक्षाबंधन का ट्रेलर रिलीज हुआ जिसे लोगों ने काफ़ी पसंद किया । और अब अक्षय कुमार ने फ़िल्म के सेट से कुछ अनदेखी तस्वीरें पोस्ट की जिसमें उनका रक्षा बंधन की टीम के साथ एक अलग बॉन्ड देखने को मिल रहा है ।

11 अगस्त को रिलीज हो रही रक्षा बंधन के सेट से अक्षय कुमार ने शेयर की अनदेखी तस्वीरें ; फ़िल्म की टीम के साथ शेयर किया स्पेशल बॉन्ड

अक्षय कुमार की रक्षा बंधन

रक्षा बंधन के सेट से फ़िल्म की टीम के साथ स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हुए अक्षय ने तस्वीरें पोस्ट की और लिखा, “सबसे खास बंधन को सेलिब्रेट करती एक फिल्म जहां वाकई में बहुत बॉन्डिंग थी । इस बेहद खास फिल्म के कुछ खास लम्हों को साझा कर रहा हूं, 1 महीने में आपके नजदीकी थिएटर में आ रहा हूं । रक्षाबंधन 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है ।”

शेयर की गई एक तस्वीर में जहां अक्षय अपने रक्षा बंधब डायरेक्टर आनंद एल राय और को-स्टार भूमि पेडनेकर के साथ नजर आ रहे हैं वहीं दूसरी तस्वीर में वह अपनी ऑन स्क्रीन बहनों के साथ स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हुए दिखाई दे रहे हैं ।

आनंद एल राय के निर्देशन में बनी रक्षा बंधन 11 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।