आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा को रिलीज होने में सिर्फ एक महीना बाकी है और दर्शक फिल्म जो भी उन्हें ऑफर कर रही है, उस हर चीज से एक्साइटेड है । खात तौर से लाल सिंह चड्ढा के एक बच्चे से एक सफल व्यक्ति बनने तक के विकास के साथ । लाल सिंह चड्ढा 5 दशकों की कहानी है जो भारतीय संस्कृति की महत्वपूर्ण घटनाओं के साथ अपने सफर के दौरान कई खूबसूरत लोकेशन्स और इमोशनल टरमॉयल को पेश करने का वादा करती हैं । लाल की दुनिया के साथ साथ कहानी में आमिर खान और करीना कपूर द्वारा निभाई गई लाल सिंह चड्ढा और कर्मजीत कौर की बढ़ती प्रेम कहानी भी है । इनकी कहानी उनके बचपन से शुरू होती है और 50 साल की उम्र तक चलती है ।

आमिर खान स्टारर लाल सिंह चड्ढा की कहानी का प्लॉट जीवन के इन 5 दशकों पर आधारित ; बचपन के प्यार से लेकर सफ़ल बिजनेसमैन बनने तक के सफ़र को दर्शाएगी फ़िल्म

आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा

लाल सिंह चड्ढा एक असाधारण सिनेमाई अनुभव है क्योंकि लाल सिंह चड्ढा की यात्रा पंजाब के छोटे से शहर से शुरू होती है और जीवन में कई प्रमुख मील के पत्थर हासिल करने के लिए दृढ़ है । फिल्म कभी हार न मानने और जो है उसके लिए जान देने का एक उदाहरण है ।

फिल्म एक ऐसे बच्चे की कहानी है जिसे दौड़ने में खुशी मिलती है । दौड़ने का उनका जुनून उन्हें जीवन के सबसे प्रभावशाली स्थानों में से एक पर ले जाता है और उन्हें अपना असली स्वरूप खोजने में मदद करता है । उनकी कहानी अहम भारतीय ऐतिहासिक घटनाओं के इर्द-गिर्द घूमती है, जहां लाल सिंह चड्ढा को सेना में शामिल होते हुए, प्यार में पड़ना, मीलों तक दौड़ते हुए, कॉलेज की टीम के लिए दौड़ते हुए, राष्ट्रपति द्वारा सम्मानित किया जाता है, और इसने अलावा भी बहुत कुछ देखा जा सकता है । आखिरकार, जीवन में, लाल सिंह चड्ढा एक सफल बिजनेस बन जाता है। लाल सिंह चड्ढा की सफलता का बड़ा क्रेडिट उनकी मां को जाता है जो अपने बेटे को छोड़ने से इंकार कर देती है और उसे दिल से प्यार करती है ।

आमिर खान प्रोडक्शंस, किरण राव और वायकॉम 18 स्टूडियो द्वारा निर्मित लाल सिंह चड्ढा में करीना कपूर खान, मोना सिंह और चैतन्य अक्किनेनी भी हैं। ये फिल्म फॉरेस्ट गंप की ऑफिशियल रीमेक है। लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त 2022 को रिलीज होने वाली है ।