अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म वेलकम टू द जंगल की शूटिंग में बिजी हैं । इस बार इस फ़िल्म में अक्षय कुमार के साथ संजय दत्त और अरशद वारसी भी कॉमेडी करते हुए नज़र आयेंगे । आज 21 दिसंबर को वेलकम फ़्रेंचाइज़ी की फ़र्स्ट फ़िल्म वेलकम ने अपनी रिलीज के 16 साल पूरे कर लिए हैं ऐसे में अक्षय कुमार और संजय दत्त ने अपने सोशल मीडिया पर इस आइकोनिक फ़्रेंचाइज़ी के थर्ड पार्ट वेलकम टू द जंगल की वीडियो साझा की । 

अक्षय कुमार ने संजय दत्त के साथ दिखाई वेलकम टू द जंगल के वाइल्ड एडवेंचर की एक झलक ; वेलकम फ़्रेंचाइज़ी के 16 साल कंप्लीट होने पर जताई ख़ुशी

अक्षय कुमार ने वेलकम टू द जंगल से एक नया वीडियो शेयर किया

अक्षय ने साझा किया, “कितना प्यारा संयोग है कि हम आज #वेलकम के 16 साल पूरे होने का जश्न मना रहे हैं, जबकि मैं फ्रेंचाइजी के तीसरे भाग #वेलकम टू द जंगल की शूटिंग कर रहा हूं । और इसमें संजू बाबा का स्वागत करना अद्भुत है। आप क्या सोचते हैं?@duttsanjay #Welcome3”

फ़ैमिली एंटरटेनर  फिल्म वेलकम  के 16 साल पूरे होने पर हम अक्षय कुमार और संजय दत्त के साथ जंगल के पागलपन में गोते लगाने के लिए पूरी तरह  तैयार है । अब वेलकम टू द जंगल की झलक और क्लिप देख कर अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि यह फिल्म निश्चितरूप से लोगों को आकर्षित करेगी । 

हंसी ठहाको के साथ अक्षय की वेलकम ने 16 साल पुरे कर लिए  हैं । इस रील लाइफ वीडियो को देखें क्योंकि अब संजय दत्त इस प्रतिष्ठित फ्रेंचाइजी का हिस्सा बन चुके हैं।