होम्बले फिल्म्स भारतीय सिनेमा के सबसे शानदार कंटेंट निर्माताओं में से एक है। इस लीडिंग प्रोडक्शन हाउस ने अलग अलग कंटेंट की कई फिल्में बनाई हैं, जिसमें केजीएस सीरीज और ब्लॉकबस्टर कांतारा  शामिल है। लेकिन उनकी फिल्मोग्राफी में एक फिल्म जो सबसे ज्यादा चमकती है वह केजीएफ चैप्टर 1 है, जिसका निर्देशन प्रशांत नील ने किया हैं। हालांकि यह सिर्फ शुरुआत थी क्योंकि अब होम्बले फिल्म्स और प्रशांत नील अपने अगले सबसे बड़े एक्शन शो, सालार पार्ट 1: सीजफायर के साथ तैयार हैं, जो कल रिलीज हो रही है।

सालार की रिलीज से ठीक एक दिन पहले प्रशांत नील की यश स्टारर केजीएफ चैप्टर 1 ने कंप्लीट किए 5 साल

केजीएफ चैप्टर 1 के पूरे हुए 5 साल

वहीं यश स्टारर फिल्म ने आज अपनी रिलीज के शानदार 5 साल पूरे कर लिए हैं। ये एक्शन ड्रामा नए युग के सिनेमाई अनुभव का दावा करती है और निस्संदेह भारतीय सिनेमा में ऐतिहासिक फिल्म है जिसने मनोरंजन जगत में पैन इंडियन सिनेमा के विकास को जन्म दिया है। बेहतरीन फिल्म मेकर प्रशांत नील की नजरिए से बनी इस फिल्म ने अपनी रिलीज के साथ देश भर में सेंसेशन मचाई थी और लोगों को गाने, कहानी और फिल्म के किरदारों का दीवाना बना दिया।

ऐसे में इस फिल्म ने अपनी रिलीज के बाद न केवल बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी, बल्कि इसने कमर्शियल पॉटबॉयलर सिनेमा में जनता का विश्वास भी जिंदा कर दिया। मां-बेटे की भावनाओं से भरी एक अलग कहानी के साथ एक नए तरह के मास एंटरटेनर को पेश करने के बाद, फिल्म ने हाई वोल्टेज एक्शन के साथ दर्शकों को आकर्षित किया, एक ऐसा क्लाइमेक्स जो दर्शकों ने पहले कभी नहीं देखा था।

इस बीच अपनी सिनेमाई यात्रा जारी रखते हुए होम्बले फिल्म्स और प्रशांत नील प्रशंसकों और दर्शकों को सालार पार्ट 1: सीजफायर के साथ एक और शानदार सफर पर ले जाने के लिए तैयार हैं। प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन स्टारर यह फिल्म कल सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।