बॉलीवुड में अपनी फ़िटनेस के लिए जाने जाने वाले अक्षय कुमार जितना फ़िल्मों में अपने अभिनय के लिए मशहूर हैं उतना ही अपनी फ़िटनेस को लेकर भी है । अक्षय कुमार अलग-अलग तरह के वर्क आउट से खुद को अपने आपको फ़िट रखने की कोशिश करते है । अक्षय कुमार चाहे मुंबई में रहें या मुंबई से बाहर, वह अपना वर्क आउट करना कभी नहीं भूलते है । इन दिनों अक्षय जैसलमेर में अपनी आगामी फ़िल्म हाउसफ़ुल 4 की शूटिंग कर रहे है । इस दौरान उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह साइकिल चलाते हुए बॉक्सिंग करते हुए नजर आ रहे हैं ।

साइकिल चलाते हुए अक्षय कुमार ने की बॉक्सिंग, इसके साथ ही दी ये चेतावनी भी

अक्षय कुमार ने वीडियो के साथ चेतावनी भी दी

अक्षय ने अपने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया । इस वीडियो में अक्षय हाथ छोड़कर साइकिल चला रहे हैं और साथ ही हवा में मुक्केबाजी करते हुए दिखाई दे रहे हैं । अक्षय ने अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए अपने फ़ैंस को चेतावनी भी दी है कि वो इसे सड़क पर ना दोहराएं ।

अक्षय ने लिखा, '“Feeling free like you couldn’t believe!! Working my #Core as I cycle No-handed on the deserted roads of Jaisalmer. Life is about Balance & Stability, as Functional as this may be, PLEASE don’t try this on the Roads #FitIndia #RiseWithTheSun #Om,”

इससे पहले अक्षय की नेक एक्सरसाइज ने मचाई धूम

इससे पहले भी अक्षय ने अपना एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह 'नेक एक्सरसाइज' करते हुए नजर आए थे । वो एक रिंग को अपन गले में लटका कर घुमा रहे थे । इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- ''खूबसूरत सुबह का मैं हमेशा दीवाना रहा हूं । जैसलमेर में ये और भी ज्यादा खूबसूरत है । नेक एक्सरसाइज कर रहा हूं । मुझे बाहर कसरत करना बहुत पसंद है । ये मन और मस्तिष्क को ताजा रखता है ।'

यह भी पढ़ें : अपनी प्रिंसेस नितारा के लिए 'पापा' अक्षय कुमार ने शेयर की इमोशनल फ़ीलिंग्स, कहा-'प्लीज बड़ी मत होना'

फ़िल्मों की बात करें तो अक्षय जल्द ही रजनीकांत के साथ अगली फिल्म 2.0 में नजर आएंगे । इस फ़िल्म में अक्षय एक विलेन के किरदार में दिखाई देंगे । जबकि उनकी कॉमेडी फ़िल्म हाउसफ़ुल 4 अगले साल दिवाली के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी । इसके अलावा वह जल्द ही करीना कपूर के साथ करण जौहर की फ़िल्म गुड न्यूज में भी नजर आएंगे ।