जैसा कि हम सभी को पता है कि धमाल फ़्रैंचाइजी की तीसरी किश्त, टोटल धमाल एक बार फ़िर दर्शकों को गुदगुदाने के लिए तैयार है । धमाल फ़्रैंचाइजी की इस किश्त में कई नए स्टार कास्ट को जोड़ा गया है जिसमें सबसे ऊपर नाम है अजय देवगन का । भले ही टोटल धमाल इस फ़्रैंचाजी की पहली फ़िल्म हो जिसमें अजय देवगन लीड रोल निभाते हुए नजर आएंगे लेकिन ऐसा लगता है कि इस सीरिज की अगली किश्तों में भी अजय देवगन ने अपनी जगह पक्की कर ली है । और इस बात की पुष्टि खुद फ़िल्म के निर्देशक इंद्र कुमार ने की है ।

“अजय देवगन अब से धमाल फ़ैमिली का हिस्सा बने रहेंगे” - टोटल धमाल के निर्देशक इंद्र कुमार ने लगाई मुहर

अजय देवगन के बिना टोटल धमाल नहीं बन सकती

निर्देशक इंद्र कुमार, जो दर्शकों के लिए धमाल फ़्रैंचाइजी के रूप में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली फ़ैमिली ब्लॉकबस्टर फ़्रैंचाइजी लेकर आए है, ने हाल ही में अपनी आगामी फ़िल्म टोटल धमाल की दिलचस्प कास्टिंग के बारें में बात की । टोटल धमाल की दिलचस्प बात ये है कि जहां इसमें अजय एक बार फ़िर कॉमेडी करते हुए नजर आएंगे वहीं अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की जोड़ी भी पर्दे पर एक बार दिखाई देगी ।

अजय, माधुरी और अनिल कपूर की कास्टिंग

इंद्र कुमार ने अजय, माधुरी और अनिल कपूर को कास्ट करने के बारें में बात करते हुए कहा कि, ''अजय, माधुरी और अनिल को काफ़ी लंबे समय बाद टोटल धमाल के लिए कास्ट करना मेरे लिए पुरानी यादों में खो जाने जैसा था । किसी भी कलाकार को अपने किरदार में आने में जरा भी परेशानी नहीं हुई क्योंकि उनका ट्रेक जबरदस्त हंसी लेकर आने वाला है । सिर्फ़ एक नेरेशन के बाद कास्ट ने अपने-अपने रोल के लिए हामी भर दी थी । और एक निर्देशक के रूप में मैंने सभी के अभिनय कौशल को ध्यान में रखा है ।''

इतना ही नहीं उन्होंने टोटल धमाल के लिए अजय को क्रेडिट देते हुए कहा कि, “अजय जैसे प्रतिभाशाली अभिनेता को विभिन्न तरीकों से बार-बार ढाला जा सकता है । तीन दशक से वे हमें कई तरह की कॉमेडी फ़िल्म देते आए हैं लेकिन उनका हर एक किरदार उनके दूसरे किरदार से अलग रहा । इस फ़िल्म में भी उनका कभी न देखा गया अवतार देखने को मिलेगा । बिना उनके सपोर्ट के, टोटल धमाल बनाई नहीं जा सकती थी, क्योंकि वह रचनात्मक और आर्थिक दोनों रूप से शामिल है । वह यहीं से इस फ्रैंचाइज़ी का हिस्सा बने रहेंगे ।”

यह भी पढ़ें : टोटल धमाल में अजय देवगन के साथ हॉलीवुड सेंसेशन क्रिस्टल का बॉलीवुड डेब्यू

फ़ोक्स स्टार स्टूडियोज द्दारा प्रस्तुत इस फ़िल्म को संगीता अहीर व कुमार मंगत पाठक के को-प्रोड्यूस में फ़ोक्स स्टार स्टूडियोज, अजय देवगन फ़िल्म्स, अशोक ठकारिया, इंद्र कुमार, श्री अधिकारी ब्रदर्स, आनंद पंडित द्दार प्रोड्यूस किया जाएगा । इस फ़िल्म में अजय के अलावा रितेश देशमुख, अरशद वारसी, जावेद जाफ़री, संजय मिश्रा और पितोबश त्रिपाठी जैसे कई कलाकार नजर आएंगे । इसके अलावा फ़िल्म में हॉलीवुड सेंसेशन मशहूर एनिमल 'एक्ट्रेस' क्रिस्टल भी अपना डेब्यू करने जा रही है । टोटल धमाल में क्रिस्टल अजय की साथी के रूप में नजर आएंगी । यह फ़िल्म 22 फ़रवरी 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।