अनंत अंबानी द्वारा स्थापित सम्मानित वन्यजीव संरक्षण परियोजना, वंतारा ने विश्व पर्यावरण दिवस के सम्मान में टॉप हस्तियों के साथ एक प्रेरणादायक नया वीडियो अभियान शुरू किया है । #ImAVantrian के साथ टैग किए गए इस अभियान का उद्देश्य पर्यावरण संरक्षण के प्रति जागरूकता बढ़ाना और सामूहिक कार्रवाई को बढ़ावा देना है।

अजय देवगन, जाह्नवी कपूर, भूमि पेडनेकर, केएल राहुल समेत कई सेलेब्स वंतारा के पर्यावरण संरक्षण कैम्पेन के लिए हुए एकजुट

वंतारा ने पर्यावरण संरक्षण के लिए बनाया प्रेरक वीडियो

वीडियो में विभिन्न क्षेत्रों की प्रभावशाली हस्तियों को दिखाया गया है, जिनमें प्रशंसित अभिनेता अजय देवगन और अभिनेत्री भूमि पेडनेकर, उभरते सितारे जाह्नवी कपूर और वरुण शर्मा, डिजिटल सेंसेशन  कुशा कपिला और क्रिकेट आइकन केएल राहुल शामिल हैं। प्रत्येक सेलिब्रिटी उत्साहपूर्वक पर्यावरण के प्रति अपनी प्रतिबद्धता व्यक्त करता हुआ नज़र आ रहा है और दर्शकों से एक ठोस बदलाव लाने में उनके साथ शामिल होने का आग्रह करता है। यह अभियान पर्यावरणीय जिम्मेदारी के महत्व पर जोर देने के लिए इन मशहूर हस्तियों के प्रभाव का लाभ उठाते हुए, विविध दर्शकों के साथ जुड़ने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

वीडियो दर्शकों को पर्यावरण के लिए प्रतिज्ञा लेने, टिकाऊ प्रथाओं को अपनाने और अभियान हैशटैग का उपयोग करके प्रचार करने के लिए प्रोत्साहित करता है। विश्व पर्यावरण दिवस के उपलक्ष्य में, वंतारा अपने परिसर में 5000 पौधे लगा रहा है, जो पर्यावरणीय स्थिरता और कॉर्पोरेट जिम्मेदारी के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को रेखांकित करता है। .

इसके अलावा, पर्यावरण के प्रति अपने दीर्घकालिक समर्पण के हिस्से के रूप में, वंतारा ने सालाना दस लाख पेड़ लगाने का संकल्प लिया है। कंपनी सभी को भाग लेने और हमारे ग्रह पर सकारात्मक प्रभाव डालने में योगदान देने के लिए आमंत्रित करती है । इस विश्व पर्यावरण दिवस पर, वंतारा पर्यावरण के प्रति अपनी प्रतिबद्धता जारी रखने का संकल्प लेती है।

हर छोटा काम मायने रखता है, और साथ मिलकर, हम एक महत्वपूर्ण प्रभाव पैदा कर सकते हैं। वंतारा के प्रवक्ता ने कहा, “यह दिन इस बात की याद दिलाता है कि हमारे ग्रह को भावी पीढ़ियों के लिए संरक्षित करने की दिशा में सामूहिक कार्रवाई करना कितना महत्वपूर्ण है। समुदाय को और अधिक संलग्न करने के लिए, वंतारा एक इंस्टाग्राम फिल्टर लॉन्च कर रहा है जिसमें एक बैज शामिल है जो दर्शाता है कि उपयोगकर्ता ने इसे ले लिया है। #ImAVantrian प्रतिज्ञा। यह फ़िल्टर उपयोगकर्ताओं को कहानियाँ साझा करके और टिकाऊ प्रथाओं को अपनाकर ग्रह की बहाली और संरक्षण के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को गर्व से प्रदर्शित करने की अनुमति देता है।