अभिनेता राम चरण और उनकी पत्नी उपासना कामिनेनी कोनिडेला ने अपने चाचा पवन कल्याण के आन्ध्रप्रदेश से और कोंडा विश्वेश्वर रेड्डी के तेलंगाना से लोकसभा चुनावों में विजयी होने पर बधाई दी । वहीं अभिनेता और राम चरण के पिता चिरंजीवी ने भी अपने भाई पवन कल्याण की जीत पर ख़ुशी जताई है ।

राम चरण ने अपने चाचा पवन कल्याण और उपासना कामिनेनी ने अपने चाचा कोंडा विश्वेश्वर रेड्डी के लोकसभा चुनाव जीतने पर ख़ुशी जताई

राम चरण ने चाचा पवन कल्याण को जीत की बधाई दी

जहां राम चरण के चाचा पवन कल्याण ने आंध्र में जीत हासिल की, वहीं उपासना के चाचा कोंडा विश्वेश्वर रेड्डी ने तेलंगाना में चुनाव जीता । अपनी जीत के बारे में बात करते हुए, उपासना और राम कहते हैं, “यह बहुत अच्छी खबर है। हमें बहुत खुशी है कि हमारे चाचा विजयी हुए हैं, हम उनके खुशी और प्रगति के कार्यकाल की कामना करते हैं ।

दंपति ने राष्ट्र में योगदान के लिए नरेंद्र मोदी की भी सराहना की। उन्होंने कहा, “मोदीजी ने भारत को सर्वश्रेष्ठ के लिए बदल दिया है, उन्होंने बहुत सारे सकारात्मक उन्नयन किए हैं। उन्होंने वास्तव में हमारे देश को मानचित्र पर रखा है। उनके नेतृत्व में देश बहुत सक्षम हाथों में है, एक अर्थव्यवस्था के रूप में फल-फूल रहा है। हम इसके लिए उन्हें धन्यवाद देते हैं। भारत आज जो है उसे बनाने में उनके सभी प्रयास शामिल हैं।