ऋषि कपूर के निधन के साथ, अब ये सवाल गहरा गया है कि उनकी आगामी हॉलीवुड फिल्म द इंटर्न के हिंदी रीमेक में उनके द्दारा निभाया जाने वाला किरदार अब कौनसा अभिनेता निभाएगा । साल 2015 में रिलीज हुई हॉलीवुड फ़िल्म द इंटर्न में ऐनी हैथवे और रॉबर्ट डी नीरो ने लीड रोल निभाया था । और अब इसके हिंदी रीमेक में दीपिका पादुकोण और ॠषि कपूर लीड रोल निभाने वाले थे । रीमेक से जुडे करीबी सूत्र ने बताया कि, इस फ़िल्म की अभिनेत्री और को-प्रोड्यूसर्स दीपिका पादुकोण और सुनीर खेत्रपाल अब फ़िल्म के लिए फ़िर से कास्टिंग करने पर विचार कर रहे हैं ।

द इंटर्न के हिंदी रीमेक में दीपिका पादुकोण के साथ अब कौन लेगा ॠषि कपूर की जगह ?

दीपिका पादुकोण ॠषि कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करना चाहती थीं

जानकार सूत्र ने बताया कि, “द इंटर्न के हिंदी रीमेक में दीपिका फ़ीमेल लीड में नजर आने वाली है । फ़िल्म की कहानी फ़ैशन वर्ल्ड के इर्द-गिर्द घूमती है । इंटर्न के रोल के लिए शुरूआत में अमिताभ बच्चन साब और चिंटूजी (ॠषि) के बीच चुनाव करना था । दीपिका पहले ही अमिताभ बच्चन साब के साथ पिकू जैसी बेहतरीन फ़िल्म कर चुकी हैं । दीपिका ॠषि जी के साथ स्क्रीन शेयर करने के लिए कब से इंतजार कर रही थी । और द इंटर्न के हिंदी रीमेक ने उन्हें ये मौका दे दिया ।”

यह भी पढ़ें : हॉलीवुड फ़िल्म द इंटर्न के हिंदी रीमेक में लीड रोल में नजर आएंगे दीपिका पादुकोण और ॠषि कपूर, 2021 में होगी रिलीज

लेकिन अब ॠषि के निधन के बाद ऐसा लगता है कि या तो इस फ़िल्म को कुछ समय के लिए रोकना होगा या फ़िर फ़िर से कास्टिंग करनी होगी । वैसे हमने सुना है कि मेकर्स जल्द ही इस पर फ़ैसला लेने वाले हैं ।