ऐश्वर्या राय बच्चन की फ़िल्म फ़न्ने खान कल ही सिनेमाघरों में रिलीज हुई और इस दौरान उन्होंने फ़िल्ममेकर संजय लीला भंसाली के साथ अपने तालमेल के बारें में खुलासा किया । ये तो सभी जानते हैं कि संजय लीला भंसाली, अपनी फ़िल्म बाजीराव मस्तानी को ऐश्वर्या राय बच्चन और सलमान खान के साथ बनाना चाहते थे । लेकिन ऐसा हो नहीं पाया । और इसके बाद भंसाली ने अपनी इस फ़िल्म को दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और प्रियंका चोपड़ा के साथ बनाया, और ये ब्लॉकबस्टर साबित हुई । इसी बारें में ऐश्वर्या राय बच्चन ने खुलासा किया कि बाजीराव मस्तानी और पद्मावत के लिए भंसाली की पहली पसंद पहले वे थी लेकिन उनके मुताबिक कोई अभिनेता नहीं मिला जिसकी वजह से ये संभव नहीं हुआ ।

तो क्या ऐश्वर्या राय बच्चन ने पद्मावत और बाजीराव मस्तानी न कर पाने का इल्जाम सलमान खान पर लगाया ?

ऐश्वर्या राय बच्चन के हाथ से फ़िसली भंसाली की दो अहम फ़िल्में

इस बारें में बात करते हुए ऐश ने कहा कि, 'संजय लीला भंसाली और मैं एक साथ बाजीराव मस्तानी में काम करना चाह रहे थे लेकिन वह मेरे मुताबिक बाजीराव नहीं ढूंढ पाए । इसके बाद भंसाली चाहते थे कि मैं पद्मावत में काम करूं लेकिन इस फिल्म में भी मेरे मुताबिक खिलजी नहीं मिला । इस तरह से मैं इन फिल्मों से जुड़ नहीं पाई । संजय लीला भंसाली के साथ दोबारा काम करने में मुझे बेहद खुशी होगी ।'

तो क्या ऐश यहां सलमान की बात कर रही हैं क्योंकि भंसाली को ऐश के साल सलमान की जोड़ी बेहद पसंद थी क्योंकि इस जोड़ी ने हम दिल दे चुके सनम जैसी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म दी थी । लेकिन सलमान ने इसके लिए मना कर दिया और ऐश के हाथ से भंसाली को दो अहम फ़िल्में निकल गई । बहरहाल हम ऐश और भंसाली की जोड़ी को एक बार फ़िर पर्दे पर देखना चाहेंगे ।

यह भी पढ़ें : जैकलीन फ़र्नांडीज को लगता है, सलमान खान के लिए परफ़ेक्ट मैच हैं ऐश्वर्या राय बच्चन

फ़न्ने खान के बाद, ऐश्वर्या ने अपने पति अभिषेक बच्चन के साथ एक फ़िल्म साइन की है, गुलाब जामुन । इस फ़िल्म के साथ पूरे 9 साल बाद फ़िल्मी पर्दे पर यह जोड़ी नजर आएगी । अनुराग कश्यप द्दारा निर्देशित फ़िल्म गुलाब जामुन की स्क्रिप्ट दोनों को बहुत पसंद आई,इसलिए उन्होंने इस फ़िल्म के लिए हां कही ।