पिता-बेटी अनिल कपूर और सोनम कपूर की जोड़ी वाली फ़िल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा, का आज एक और पोस्टर रिलीज किया गया है । इसमें लीड रोल निभा रहे राजकुमार राव और सोनम कपूर उल्टे दिखाई दे रहे है । एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा के इस पोस्टर के जरिये निर्माताओं द्वारा एक स्मार्ट मूव पेश किया गया है । इस नए पोस्टर के जरिये फ़िल्म के निर्माताओं ने दर्शकों से पोस्टर को देख कर प्यार के बारे में हम जो सोचते है उस पर फिर से विचार करने की बात कही है ।

d513ee71-4c9a-4ab2-816b-f0d91097e45e

अनिल कपूर ने ट्विटर पर पोस्टर साझा करते हुए लिखा,"Rethink the way you look at love. #EkLadkiKoDekhaToAisaLaga title track out today at 1PM. #LetLoveBe

फ़िल्म का पहला लुक पोस्टर अनिल कपूर के जन्मदिन पर रिलीज किया गया था जिसे उनकी बेटी सोनम और राजकुमार द्वारा साझा किया गया था ।

इसके अलावा "एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा" के निर्माता आज टाइटल ट्रैक के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं । गौरतलब है कि, फ़िल्म में अनिल कपूर, सोनम कपूर, राजकुमार राव और जूही चावला जैसे दमदार कलाकारों की टोली नज़र आएगी ।

यह भी देखें :  अनिल कपूर, सोनम कपूर आहूजा, राजकुमार राव अर अन्य एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा के ट्रेलर के दौरान नजर आए

फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा विधु विनोद चोपड़ा और राजकुमार हिरानी द्वारा निर्मित है । शैली चोपड़ा द्वारा निर्देशित यह फ़िल्म अगले साल 1 फ़रवरी 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है ।