बायोपिक के इस दौर में एक और बायोपिक फ़िल्म आने वाली है जिसका निश्चितरूप से काफ़ी लोगों को बेसब्री इंतजार है । और वो बायोपिक है भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की । अभी पिछले हफ़्ते ही हमने आपको बताया था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जिंदगी पर बेस्ड बायोपिक फ़िल्म आ रही है जिसमें मोदी का किरदार बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय निभाने जा रहे है । ओमंग कुमार, जिसने मैरीकॉम और सरबजीत जैसी हिट बायोपिक फ़िल्म बनाई, द्दारा निर्देशित फ़िल्म पीएम नरेंद्र मोदी, एक चाय वाले से एक सफ़ल राजनीतिज्ञ और फ़िर भारत के प्रधानमंत्री बनने तक के सफ़र को दर्शाएगी ।

FIRST LOOK:  पीएम नरेंद्र मोदी बायोपिक फ़िल्म में विवेक ओबेरॉय ने लिया हू-ब-हू मोदी लुक

पीएम नरेंद्र मोदी में विवेक ओरेबॉय मोदी के किरदार में नजर आएंगे

और हमारे पास फ़िल्म का फ़र्स्ट लुक हाथ लगा है जिसमें विवेक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के किरदार में नजर आ रहे है । आगामी बायोपिक फ़िल्म पीएम नरेंद्र मोदी का फ़र्स्ट पोस्टर महाराष्ट्र के माननीय मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस के हाथों हुआ । नरेंद्र मोदी की जिंदगी पर बेस्ड यह फ़िल्म 23 भाषाओं में रिलीज किया जाएगा ताकि फ़िल्म के मेकर्स और विवेक, देशभर के दर्शकों का अटेशन प्राप्त कर सके ।

यह भी पढ़ें : कन्फर्म : मोदी की बायोपिक में विवेक ओबेरॉय बनेंगे पीएम नरेंद्र मोदी बनेंगे, 7 जनवरी को दिखेगी पहली झलक

निर्देशक ओमंग कुमार द्दारा न्निर्देशित फ़िल्म, पीएम नरेंद्र मोदी को सुरेश ओबेरॉय और संदीप सिंह द्दारा प्रोड्यूस किया जाएगा । इस फ़िल्म की शूटिंग इस साल जनवरी के मध्य में शुरू होगी ।