बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी, जो साजिद नाडियाडवाला की फ़िल्म तड़प के साथ अपने फ़िल्मी करियर की शुरूआत करने जा रहे हैं, ने अपनी पहली फ़िल्म के लिए जी तोड़ मेहनत की है । इसका खुलासा खुद अहान शेट्टी ने तड़प के प्रमोशन के दौरान किया । बॉलीवुड हंगामा के साथ हुई एक्सक्लूसिव बातचीत में अहान शेट्टी ने बताया कि उन्होंने कंपा देने वाली ठंड में शर्टलैस शूटिंग की ।

EXCLUSIVE: मसूरी की कंपा देने वाली ठंड में अहन शेट्टी ने शर्टलैस होकर शूट किए तड़प के कुछ अहम सीक्वंस

अहान शेट्टी का तड़प से डेब्यू

तड़प से अपने फ़िल्मी करियर की शुरूआत करने वाले अहान के लिए तड़प का शूटिंग एक्सपीरियंस कभी न भूलने वाला रहेगा क्योंकि उन्होंने अपनी पहली ही फ़िल्म में अपने किरदार के लिए उस चीज का अनुभव कर लिया जो दिग्गज अभिनेता कई सालों का अनुभव लेने के बाद करते हैं ।

बॉलीवुड हंगामा के साथ हुई बातचीत में अहान ने बताया, “मसूरी में तड़प की शूटिंग के दौरान कंपा देने वाली ठंड में शर्टलैस होकर शूट किया । हमारे पास सिर्फ़ 2 जैकेट्स थी और गर्म पानी के बैग का इस्तेमाल करना पड़ रहा था । 1 डिग्री टेंपरेचर और उस पर बारिश के बीच हमने कुछ अहम सीक्वंस शूट किए । भले ही शूटिंग के दौरान कड़ाके की ठंड थी लेकिन कंपकंपाती ठंड में तड़प की शूटिंग करना बेहद दिलचस्प रहा और मैंने वाकई बहुत एंजॉय किया ।”

तड़प की बात करें तो, यह तेलुगू फ़िल्म RX 100 (2018) का हिंदी रीमेक है । यह फ़िल्म 3 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । इस फ़िल्म में अहान के अपोजिट तारा सुतारिया नजर आएंगी । मिलन लुथरिया के निर्देशन में बनी तड़प को साजिद नाडियाडवाला ने प्रोड्यूस किया है ।