सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी की भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल के साथ बॉन्डिंग किसी से छुपी हुई नहीं है । अहान शेट्टी की पहली बॉलीवुड फ़िल्म के ग्रैंड प्रीमियर पर भी अथिया और के एल राहुल की बॉंडिंग एक बार फ़िर देखने को मिली । तड़प के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला द्दारा आयोजित ग्रैंड प्रीमियर में अथिया शेट्टी, के एल राहुल के साथ अपने भाई अहान शेट्टी को चियर करने पहुंची ।

अहान शेट्टी की पहली बॉलीवुड फ़िल्म तड़प के ग्रैंड प्रीमियर पर अथिया शेट्टी और क्रिकेटर के एल राहुल की केमिस्ट्री ने खींचा सभी का ध्यान

अथिया शेट्टी और के एल राहुल

1 दिसंबर को मुंबई में तड़प का ग्रैंड प्रीमियर हुआ जिसमें बॉलीवुड की कई हस्तियां शामिल हुईं । इस दौरान के एल राहुल ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया । अथिया ने जब केएल राहुल का हाथ थामे प्रीमियर में एंट्री की तो सबकी निगाहें उन्हीं पर चली गईं । मीडिया के सामने यह अथिया और केएल राहुल की साथ में पहली अपीयरेंस थी ।

Athiya-Shetty-and-KL-Rahul-make-their-first-red-carpet-appearance-together-for-Ahan-Shettys-Tadap-premiere-1

वहीं के एल राहुल की अथिया की फ़ैमिली के साथ भी केमिस्ट्री देखने को मिली । सभी ने मिलकर खूब फ़ोटो खिंचवाए । शेट्टी फ़ैमिली में सुनील शेट्टी, उनकी पत्नी माना शेट्टी, बेटे अहान शेट्टी और उनकी कथित गर्लफ़्रेंड तान्या के साथ अथिया और राहुल ने फ़ोटो क्लिक करवाए ।

Athiya-Shetty-and-KL-Rahul-make-their-first-red-carpet-appearance-together-for-Ahan-Shettys-Tadap-premiere-2

तड़प की बात करें तो, यह तेलुगू फ़िल्म RX 100 (2018) का हिंदी रीमेक है । यह फ़िल्म 3 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । इस फ़िल्म में अहान के अपोजिट तारा सुतारिया नजर आएंगी । मिलन लुथरिया के निर्देशन में बनी तड़प को साजिद नाडियाडवाला ने प्रोड्यूस किया है ।

Athiya-Shetty-and-KL-Rahul-make-their-first-red-carpet-appearance-together-for-Ahan-Shettys-Tadap-premiere-