फ़िल्म '83 से फर्स्ट लुक सीरीज़ इन दिनों काफी चर्चा का विषय बन रही है, वहीं अब निशांत दहिया का नवीनतम पोस्टर रिलीज़ कर दिया गया है जो फिल्म में रोजर बिन्नी की भूमिका निभा रहे हैं । पूर्व क्रिकेटर को 1983 के विश्व कप के दौरान उनके द्वारा ली गयी प्रत्येक विकेट के साथ नए रिकॉर्ड स्थापित करने के लिए जाना जाता है ।

’83: मिलिए फेमस ऑलराउंडर से! फ़िल्म से रोजर बिन्नी की भूमिका में निशांत दहिया का पोस्टर हुआ रिलीज़

निशांत दहिया फ़िल्म में रोजर बिन्नी की भूमिका निभा रहे हैं

हाल ही में, 83 के निर्माताओं द्वारा सुनील गावस्कर की भूमिका में ताहिर राज भसीन, के. श्रीकांत की भूमिका में जीवा, मोहिंदर अमरनाथ के रूप में साकिब सलीम, यशपाल शर्मा की भूमिका में जतिन सरना, संदीप पाटिल के रूप में चिराग पाटिल और कीर्ति आज़ाद के रूप में दिनकर शर्मा का पहला लुक पोस्टर साझा किया गया है ।

'83 के निर्माताओं ने अपने सोशल मीडिया पर रोजर बिन्नी की भूमिका में निशांत दहिया का पहला लुक साझा किया है । वहीं रणवीर सिंह ने भी अपने सोशल मीडिया पर नवीनतम पोस्टर साझा किया है ।

जैसे-जैसे फिल्म रिलीज़ की ओर बढ़ रही है, मेकर्स ने 1983 की टीम के पहले लुक की सीरीज़ के साथ प्रचार शुरू कर दिया है, जिसने ऐतिहासिक जीत के साथ खुशी से रंग भर दिए थे ।

रणवीर सिंह फ़िल्म में कपिल देव की भूमिका निभा रहे है और दीपिका पादुकोण यहाँ कपिल देव की पत्नी रोमी देव की भूमिका में एक कैमियो अवतार में दिखाई देंगी । अब तक की सबसे बड़ी खेल फिल्म में से एक, 83 मधु मंटेना, साजिद नाडियाडवाला और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा सह-निर्मित की जा रही है ।

यह भी पढ़ें : ’83: रणवीर सिंह ने फ़िल्म में कीर्ति आज़ाद की भूमिका निभा रहे दिनकर शर्मा को 'सबसे शरारती' कहकर मिलवाया !

फ़िल्म से रणवीर के पहले लुक ने दर्शकों की दिलचस्पी पहले ही बढ़ा दी है जिसमें वह कपिल देव प्रतिष्ठित नटराज पोज़ में नज़र आये थे । और हाल ही में, निर्माताओं द्वारा फिल्म का लोगो भी साझा किया गया है । फिल्म 10 अप्रैल 2020 में बड़े पर्दे पर दस्तक देने के लिए तैयार है ।