सलमान खान इन दिनों अपनी ईद 2020 में रिलीज होने वाली फ़िल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई को पूरा करने में जुटे हुए है । फ़िल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है । इस फ़िल्म को एक बार फ़िर दबंग 3 और वॉंटेंड के डायरेक्टर प्रभु देवा निर्देशित कर रहे है । जहां फ़िल्म ईद 2020 में रिलीज होगी वहीं सुनने में आ रहा है कि, सलमान अपनी कॉप ड्रामा राधे का टीजर होली के दिन रिलीज करने का मन बना रहे हैं जिसे फैंस के बीच जबरदस्त बज बना रहे ।

सलमान खान फ़ैंस को होली पर देंगे राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई के टीजर का तोहफ़ा, तैयारी हुई शुरू

सलमान खान होली पर लाएंगे राधे का टीजर

सलमान ने प्रभु देवा से होली पर राधे के टीजर को रिलीज करने के लिए बात की थी और दोनों ऐसा करने के लिए मान भी गए । फ़ैंस को सलमान की ईद पर रिलीज होने वाली फ़िल्म राधे का बेसब्री से इंतजार है ऐसे में होली पर टीजर रिलीज कर मेकर्स, फ़ैंस के बीच फ़िल्म के लिए प्रत्याशा और बढ़ाने की तैयारी कर रहे है ।

फ़िल्म की शूटिंग अपने आखिरी पड़ाव पर

जहां एक तरफ़ फ़िल्म की शूटिंग अपने आखिरी पड़ाव पर है वहीं प्रभु देवा टीजर को फ़ाइनल टच देने पर काम कर रहे है । अगले हफ़्ते सलमान फ़ाइनल एडिट होने के बाद टीजर को देंखेंगे और सब कुछ ठीक रहा तो फ़िर से होली के दिन रिलीज किया जाएगा ।

 22 मई को ईद के दौरान रिलीज होगी

सलमान के अलावा इस फ़िल्म में दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा, जरीना वहाब, जैकी श्रॉफ़ भी अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे । इसके अलावा जैकलीन फ़र्नांडीज स्पेशल नंबर करते हुए नजर आएंगी । यह फ़िल्म इसी साल 22 मई को ईद के दौरान रिलीज होगी ।

यह भी पढ़ें : सलमान खान और प्रभुदेवा की राधे-योर मोस्ट वॉंटेंड भाई को भारत और विदेशों में डिस्ट्रिब्यूट करने का जिम्मा यशराज फिल्म्स ने उठाया

दिलचस्प बात ये है कि 22 मई 2020 में रिलीज होने वाली फ़िल्म में राधे अकेली नहीं है इसके साथ अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की लक्ष्मी बॉम्ब भी रिलीज होगी । इसके अलावा हॉलीवुड की बहुप्रतिक्षित फ़िल्म Fast & Furious 9 भी इस दौरान रिलीज होगी ।