सनी देओल की सुपरहिट फ़िल्म घायल को रिलीज हुए 30 साल पूरे हो गए हैं । राजकुमार संतोषी के निर्देशन में बनी घायल को न केवल कई अभिनेताओं ने रिजेक्ट कर दिया था बल्कि इस फ़िल्म को प्रोड्यूस करने के लिए कोई निर्माता भी नहीं मिल रहा था । एक इंटरव्यू में सनी देओल ने इस बारें में बात करते हुए बताया था कि जब कई बड़े अभिनेताओं ने इस फ़िल्म को करने से मना कर दिया था उस वक्त उन्होंने इसे करने के लिए हामी भरी । इतना ही नहीं काफ़ी मशक्कत के बाद जब राजकुमार संतोषी को अपनी पहली फ़िल्म के लिए कोई प्रोड्यूसर नहीं मिला तब धर्मेंद्र इसे प्रोड्यूस करने की हामी भरी ।

घायल के 30 साल पूरा होने पर सनी देओल ने बताया कि क्यों धर्मेंद्र को ये फ़िल्म प्रोड्यूस करनी पड़ी

सनी देओल की घायल सुपरहिट साबित हुई

घायल के 30 साल पूरा होने पर सनी ने फ़िल्म से जुड़ी कुछ यादें शेयर की । सनी ने बताया कि राजकुमार संतोषी घायल के साथ निर्देशन में अपना डेब्यू करने जा रहे थे लेकि उन्हें अपनी फ़िल्म के लिए कोई हीरो और प्रोड्यूसर नहीं मिल रहा था । संतोषी ने अपनी इस फ़िल्म के लिए कई अभिनेताओं और प्रोड्यूसर्स से बात की लेकिन सभी ने इसे बेकार कहकर रिजेक्ट कर दिया था । हर किसी ने यही कहा था कि ये पिक्चर मत बनाओ नहीं चलेगी । इसके बाद जब धर्मेंद्र ने फ़िल्म की कहानी सुनी तो उन्हें ये काफ़ी पसंद आई और उन्होंने इसे प्रोड्यूस करने के लिए हामी भर दी ।

आखिरकार सभी की मेहनत रंग लाई और घायल उस जमाने में बहुत बड़ी हिट फ़िल्म साबित हुई । घायल में सनी के साथ मीनाक्षी शेषाद्री, राज बब्बर, मौसमी चटर्जी और अमरीश पुरी थे ।