सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं है लेकिन न तो उनकी फ़ैमिली, न दोस्त और नही ही उनके फ़ैंस इस सच को स्वीकार कर पा रहे हैं । 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ़्लैट में सुशांत सिंह राजपूत ने खुदकुशी कर ली । कहा जा रहा है कि सुशांत कई महीनों से डिप्रेशन से जूझ रहे थे । सुशांत के सबसे करीबी दोस्त और प्रोड्यूसर संदीप सिंह भी अपने दोस्त के जाने से बहुत दुखी हैं । हाल ही में जब संदीप सिंह ने बॉलीवुड हंगामा के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत की जिसमें उन्होंने कहा कि कुछ मीडिया ने सुशांत के निधन को तमाशा बना दिया है । इसी के साथ संदीप सिंह ने ये भी बताया कि, सुशांत के अंतिम संस्कार के बाद उनके पास इंडस्ट्री के कुछ पॉवरफुल लोगों के कॉल और मैसेज आए जिसमें उन्होंने कहा कि उन्हें अंतिम संस्कार में इन्वाइट क्यों नहीं किया गया ?

EXCLUSIVE: अपने बेस्ट फ़्रेंड सुशांत सिंह राजपूत के निधन से दुखी संदीप सिंह ने बताया, “मुझे कुछ पॉवरफ़ुल लोगों ने मैसेज कर कहा कि तुमने हमें अंतिम संस्कार में इन्वाइट क्यों नहीं किया”

सुशांत सिंह राजपूत के निधन से बेहद दुखी हैं संदीप सिंह

इंटरव्यू के दौरान संदीप ने बताया कि, “सुशांत के अंतिम संस्कार से घर आने के बाद मैं नहाने गया था और मुझे दो-तीन कॉल और मैसेज आए है, जिसमें मुझसे पूछ रहे थे कि उन्हें अंतिम संस्कार में क्यों नहीं बुलाया गया । मुझे मैसेज मिला-हम पॉवरफुल लोग हैं, तुमने हमें इन्वाइट नहीं किया- मेरा मतलब है, इन लोगों के दिमाग में क्या चल रहा है ? शॉकिंग । क्या उनके पास कोई इमोशन नहीं था । एकता कपूर विवादों में थी फिर वे वहां अपनी मर्जी से पहुंची । श्रद्धा कपूर, रणदीप हुड्डा ये सारे लोग वहां आकर बारिश में खड़े थे, रो रहे थे । उसकी मौत से ज्यादा, इन लोगोंने द्वारा की जा रही हरकतों पर दुख हो रहा है ।”

सुशांत की फ़ैमिली का दर्द समझे

संदीप ने आखिर में कहा कि, “अब उसकी फ़ैमिली को अकेला छोड़ दो । अब उस पर न्यूज मत बनाओ । उसकी फ़ैमिली के दर्द को समझो, जिससे वो गुजर रहे हैं । क्या दर्द होगा, कि उसके जैसा सक्सेसफ़ुल इंसान ने ऐसा कदम उठाया । अब लोग डर गए हैं और कह रहे हैं कि अब वो अपने बच्चों को मुंबई में एक्टर बनने नहीं भेजेंगे । ऐसे में हमें लोगों को इंस्पायर करना चाहिए । कुछ लोग तो सुशांत की मौत पर अलग-अलग टिप्पणियां कर रहे हैं कि सुशांत से सात फिल्म छीन ली गई, उसके रिलेशनशिप को स्टेटस पर आरोप लगाया, यहां तक यह भी कहा कि उसके पास पैसा नहीं है, लेकिन उसकी मौत का कोई विशेष वजह नहीं है । यह लोगों की कल्पनाएं हैं ।”