करण जौहर की मोस्ट आइकॉनिक मूवीज में से एक कुछ कुछ होता है को रिलीज हुए पूरे 25 साल हो गए हैं । फिल्म 16 अक्टूबर 1998 को रिलीज हुई थी । शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी स्टारर कुछ कुछ होता है के साथ करण जौहर ने डायरेक्शन के क्षेत्र में कदम रखा था । फिल्म के गानों से लेकर डायलॉग्स तक, आज भी हर किसी की जुबां पर है । कुछ कुछ होता है के 25 साल पूरा होने पर मुंबई में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग हुई जिसमें करण जौहर के साथ फ़िल्म की स्टार कास्ट शाहरुख खान और रानी मुखर्जी भी दर्शकों को सरप्राइज़ देने थिएटर पहुँचे । इतना ही नहीं इस दौरान करण, शाहरुख और रानी ने फ़िल्म से जुड़ी कई अनसुनी बातों का खुलासा किया । कुछ कुछ होता है के 25 साल पूरा होने के जश्न के दौरान करण जौहर ने अपनी आइकॉनिक सुपरहिट फिल्म कुछ कुछ होता है  के रीमेक को लेकर खुलकर बातचीत की है । जिसके आधार करण ने यह बताया है कि इस फिल्म के रीमेक में वह किन स्टार्स को कास्ट कर सकते हैं ।

25 Years of Kuch Kuch Hota Hai: डायरेक्टर करण जौहर ने बताई कुछ कुछ होता है के रीमेक की ड्रीम कास्ट ; “अंजली, राहुल और टीना के किरदार में आलिया भट्ट, रणवीर सिंह और जाह्नवी कपूर या अनन्या पांडे फिट बैठ सकते हैं”

कुछ कुछ होता के रीमेक के लिए ड्रीम कास्ट

करण जौहर ने मीडिया इंटरव्यू के दौरान फिल्म कुछ कुछ होता है के रीमेक के सवाल का जबाव देते हुए कहा कि, अगर भविष्य में जाकर कुछ कुछ होता है का रीमेक बनाता है तो वो उसमें में अंजली, राहुल और टीना के किरदार में आलिया भट्ट, रणवीर सिंह और जाह्नवी कपूर या अनन्या पांडे को कास्ट करेंगे । करण ने कहा, “मुझे लगता है कि उन्हें कोई रिप्लेस नहीं कर सकता है, लेकिन यदि मैं कल्पना करूँ, तो मैं कहूंगा कि आलियाअंजलिके किरदार में फिट रहेंगी । हो सकता है, जान्हवी (कपूर) या अनन्या (पांडे) एक टीना और राहुल शायद रणवीर सिंह अच्छा प्ले कर सकते हैं ।

स्क्रीनिंग में शाहरुख खान ने फिल्म से जुड़े सभी कलाकारों और मेकर्स का शुक्रिया अदा किया, लेकिन वह सलमान खान का नाम लेने से चूक गए । इस दौरान एक फैन ने शाहरुख खान से सवाल किया कि उन्होंने सलमान का शुक्रिया अदा क्यों नहीं किया ? ये सुनते ही शाहरुख ने मजाकिया अंदाज में जवाब दिया। शाहरुख ने कहा, 'वो इंटरवल के बाद आएगा। अभी इंटरवल तक स्पीच नहीं हुई है मेरी। मैं अपीयरेंस के मुताबिक लोगों का नाम ले रहा हूं। रानी को भी तब मेंशन करूंगा जब वो भूत बनकर आएगी'। शाहरुख की यह बात सुनकर करण जौहर और रानी मुखर्जी भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए और वहां मौजूद फैंस भी जोर-जोर से चिल्लाने लगे।

शाहरुख, रानी मुखर्जी और करण जौहर अपनी सुपरहिट फिल्म कुछ कुछ होता है की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान मुंबई के एक थिएटर में पहुंचे । राहुल उर्फ शाहरुख ने लेदर जैकेट और जींस पहनी थी. वहीं टीना उर्फ रानी ने एक ब्यूटिफुल लाइट साड़ी कैरी की थी । वहीं करण अपने ब्लैक आउटफिट में नजर आए । बता दें कि काजोल आउटडोर शेड्यूल के कारण इस स्क्रीनिंग में शामिल नहीं हो सकीं । फिल्म कुछ कुछ होता है की स्क्रीनिंग की वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं ।