अरशद वारसी एक ऐसे अभिनेता हैं जिन्होंने अपने अभिनय से हर किसी का दिल जीता है, वे फिल्म मुन्नाभाई में बतौर सर्किट नज़र आये थे और आज भी लोग उनके इस किरदार को याद करते हैं, और दोस्ती की मिसाल देते हैं। इस फिल्म ने अपने 20 साल पुरे कर लिए हैं, अरशद को यह किरदार निभाने का मौका मिला जिसके लिए वे बहुत कृतज्ञ हैं। उन्होंने यह भी याद किया कि कैसे इस भूमिका ने उन्हें संजय दत्त के साथ जीवन भर की दोस्ती दे दी थी। सर्किट अरशद के लिए गेम चेंजर साबित हुई।

20 Years of Munnabhai MBBS: अरशद वारसी के लिए गेमचेंजर साबित हुई मुन्नाभाई एमबीबीएस ; “सर्किट मेरे लिए बहुत खास किरदार है ; इस फ़िल्म ने नई और पुरानी दोनों पीढ़ियों को एंटरटेन किया”

अरशद वारसी के लिए स्पेशल है सर्किट का किरदार

इस मौके पर अरशद ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “20 साल, वाह, ऐसा लगता है जैसे कल की ही बात हो... मुन्ना और सर्किट को इतना प्यार करने के लिए मैं आप सभी को धन्यवाद देता हूं।” उन्होंने फिल्म से अपनी और संजय दत्त की एक प्यारी पुरानी तस्वीर भी साझा की।

अरशद आगे कहते हैं, “मुझे विश्वास ही नहीं हो रहा है कि 2 दशक हो गए हैं। सर्किट मेरे लिए बहुत खास किरदार है, यह मेरे दिल के बहुत करीब है।” उन्होंने एक इंसिडेंट को साझा करते हुए कहा, “कई सालों के बाद हम एक प्रोजेक्ट के सिलसिले में सेट पर मिले सभी आश्चर्यचकित हो गए, पूरी यूनिट को इस पर विश्वास नहीं हो रहा था, वे हमारे साथ तस्वीरें लेना चाहते थे क्योंकि हम मुन्ना और सर्किट की वेशभूषा में थे । नई और पुरानी दोनों पीढ़ियां हमारे साथ तस्वीर क्लीक करना चाहत थी और मेरे लिए यह गर्व का क्षण था ।”

खैर, अरशद एक शानदार अभिनेता रहे हैं, उन्होंने बॉलीवुड में कुछ बेहतरीन किरदार निभाए हैं। जबकि असुर में उनकी भूमिका को भी काफी सराहा गया था, प्रशंसक मुन्नाभाई और सर्किट को स्क्रीन पर वापस देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसा होने तक, अरशद एक बार फिर वेलकम टू द जंगल में संजय  दत्त के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे। फिलहाल वह झलक दिखला जा सीजन 11 में जज के तौर पर नजर आ रहे हैं।