होम्बले फिल्म्स की सालार पार्ट 1: सीजफायर उन कंटेंट क्रिएटर्स की तरफ से आने वाली सबसे प्रतिष्ठित और बहुप्रतीक्षित एक्शन फिल्मों में से एक है, जिन्होंने केजीएफ चैप्टर 1 और 2 और कांतारा जैसी शानदार फिल्मों के साथ दर्शकों को भरपूर एंटरटेन किया है। यह फिल्म बाहुबली सुपरस्टार प्रभास और केजीएफ निर्देशक प्रशांत नील के बीच आशाजनक सहयोग का प्रतीक है।

सालार पार्ट 1: सीजफायर की रिलीज से पहले डायरेक्टर प्रशांत नील ने किया खुलासा ; “खानसार की दुनिया केजीएफ से भी पहले बनी”

सालार पार्ट 1: सीजफायर में ख़ानसार की दुनिया

हाल ही में रिलीज़ हुए ट्रेलर ने फिल्म के लिए जबरदस्त प्रत्याशा पैदा की है और प्रशंसक और दर्शक 22 दिसंबर, 2023 को बिग स्क्रीन्स पर इस फिल्म के लार्जर देन लाइफ पैमाने को देखने का इंतजार कर रहे हैं। लेकिन फिल्म के एक्शन और ड्रामा के अलावा जिस एक और चीज ने लोगों का ध्यान खींचा है, वह है खानसार की दुनिया।

ऐसे में हाल के एक इंटरव्यू में जब निर्देशक प्रशांत नील से ट्रेलर में दिखाई गई खानसार की विशाल दुनिया की कल्पना के पीछे के विचार के बारे में बात की गई, तो उन्होंने कहा, “खानसार की दुनिया की कल्पना केजीएफ से भी पहले हुई थी। जब मैं अपनी पहली फिल्म की शूटिंग कर रहा था, तो मैं केजीएफ गया और देखा कि वहां खानसार जैसी जगह थी। उस समय मुझे लगता है कि मैं हमेशा से दीवाना कर देने वाली एक नई दुनिया और एक नई जगह दिखाने के लिए बहुत प्रभावित था, और यह चीज मुझे मेरे पिता से मिली है, जो मुझे ऐसी फिल्में देखने के लिए ले जाते थे जो जीवन से भी बड़ी होती थीं। मैं बहुत सामान्य माहौल में फिल्म बनाने का इच्छुक नहीं हूं। मुझे लगता है कि मैं अभी उग्रम के पल में हूं, यह ऐसा कुछ नहीं है जिसे मैं सिर्फ सिनेमा को बताने के परमानेंट तरीके से देखता हूं, लेकिन अभी मुझे लगता है कि यह सालार और ड्रामा के लिए एकदम सही पृष्ठभूमि है ।

इस बीच फिल्म के हाल में सामने आए द फाइनल पंच ट्रेलर की झलक ने फिल्म के लिए हर किसी के उत्साह को कई गुना और बढ़ा दिया है। ये अपने नाम की तरह उन सभी तत्वों के साथ एक सॉलिड पंच है जो एक कमर्शियल पॉटबॉयलर को मनोरंजक बनाने के लिए जरूरी हैं।

होम्बले फिल्म्स द्वारा निर्मित सालार: पार्ट 1 सीजफायर का निर्देशन फिल्म निर्माता प्रशांत नील ने किया हैं और इसमें प्रभास, श्रुति हासन, पृथ्वीराज सुकुमारन और जगपति बाबू जैसे कलाकार शामिल हैं। यह फिल्म 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में आएगी।