करण जौहर के निर्देशन में बनी कभी खुशी कभी गम को रिलीज हुए 20 साल पूरे हो गए हैं । इस फ़िल्म में करीना कपूर खान द्दारा निभाया गया ‘ पू’ का किरदार आज भी लोगों के पसंदीदा किरदारों में से एक है । फ़िल्म के 20 साल पूरा होने पर आलिया भट्ट ने करीना कपूर खान के ‘ पू’ के डायलॉग को रीक्रिएट किया । पू और उसके अंदाज की आलिया भट्ट भी फैन हैं । आलिया भट्ट ने अपने फेवरेट सीन को रणवीर सिंह के साथ रीक्रिएट किया जिसे खुद करीना ने भी पसंद किया है ।

20 Years of Kabhi Khushi Kabhie Gham: आलिया भट्ट ने K3G से रीक्रिएट किया ‘ पू’ किरदार, खुद करीना कपूर खान ने भी की तारीफ़

आलिया भट्ट ने रीक्रिएट किया पू

आलिया ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है । इस वीडियो में आलिया ‘ पू’ के रूप में कॉलेज वाले सीन को रीक्रिएट करती दिख रही हैं । 'पू' बनी आलिया के सामने लड़कों की लाइन लगी है जिसमें सैफ़ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान भी नजर आ रहे हैं और आखिर में इस कतार में रणवीर सिंह भी खड़े हैं ।

आलिया ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, “मेरा फेवरेट सीन और मेरे फेवरेट लोग। K3G के 20 साल पूरे होने पर पूरी टीम को बधाई ।”

करीना कपूर ने भी इस वीडियो पर आलिया की जमकर तारीफ की है । करीना ने इस वीडियो को रीशेयर कर लिखा है, “Poo से बेहतर और कोई नहीं, हमारे टाइम की शानदार ऐक्टर, मेरी प्यारी आलिया ।”

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, आलिया इन दिनों रणवीर सिंह के साथ रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग में बिजी हैं । यह फिल्म 10 फरवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है ।