मास्टर स्टोरीटेलर आनंद एल राय की जबरदस्त ब्लॉकबस्टर तनु वेड्स मनु ने बड़े पर्दे पर हिट करने के 11 साल पूरे कर लिए हैं। इस मील के पत्थर का जश्न मनाते हुए, फिल्म निर्माता के प्रोडक्शन हाउस कलर येलो ने आर माधवन, कंगना रनौत और आनंद एल राय की बीटीएस पहले कभी नहीं देखी गई तस्वीरों को पोस्ट करके प्रशंसकों फ़िल्म को याद करने का मौका दिया।

11 years of Tanu Weds Manu: कंगना रनौत और आर माधवान की आनंद एल राय निर्देशित तनु वेड्स मनु की अनदेखी तस्वीरें

तस्वीरों में आप आनंद एल राय को अपना फ्रेम सेट करते हुए और मैडी उर्फ मनु के साथ बातचीत करते हुए देख सकते हैं। कुछ और बीटीएस तस्वीरों में, कंगना रनौत और माधवन भी एक शॉट के बीच में तनु और मनु की केमिस्ट्री दिख रही है।

21c5d3c1-0353-43ee-8a10-ed166c0c7291

अपने अविश्वसनीय प्लॉट्स और भावनाओं के मिश्रित बैग के साथ, फिल्म में एक शानदार पारिवारिक मनोरंजन के सभी गुण थे। एक शर्मीले, चंचल लड़के को एक उपद्रवी, बातूनी लड़की के साथ जोड़कर, तनु वेड्स मनु 120 मिनट का शुद्ध, मिलावटरहित मनोरंजन था जिसने आपको बांधे रखा! तनु वेड्स मनु में दिलचस्प ट्विस्ट और टर्न के साथ एक कसी हुई और तेज़-तर्रार कहानी के साथ कॉमेडी, रोमांस सब हैं ।

e368ca32-5016-450f-b24c-878ce55d4abc

फिल्म निर्माता के लिए उनकी पहली कमर्शियल हिट के बाद से यह सफर और भी अच्छा रहा! बाद में लगातार हिट फिल्मों की एक श्रृंखला रही और अब फिल्म निर्माता के पास रक्षा बंधन, एन एक्शन हीरो, गोरखा और गुड लक जेरी जैसी फिल्में हैं ।