बोनी कपूर के प्रोडक्शन में बनी अजीत स्टारर थ्रिलर फ़िल्म वलिमै कल यानि 24 फ़रवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई । वलिमै ऑरिजलन तमिल भाषा में रिलीज होने के साथ-साथ हिंदी, तेलुगू और कन्नड़ भाषा में भी डब वर्जन में रिलीज हुई है । लेकिन वलिमै ने तमिलनाड़ु बॉक्स ऑफ़िस पर अपनी जबरदस्त ओपनिंग से धूम मचा दी है । यह तमिलनाडु में अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग में से एक है, जिसमें विजय की फ़िल्में मास्टर, मर्सल, बिगिल जैसी फिल्मों के साथ-साथ दरबार, अन्नाथे, 2 प्वाइंट 0 और पेट्टा जैसी रजनीकांत की सभी फिल्में भी शामिल हैं ।

Valimai box office: अजीत की वलिमै ने रिकॉर्ड ओपनिंग कर विजय और रजनीकांत को पीछे छोड़ा, पहले दिन कमाए कुल 30 करोड़ रु

अजीत की वलिमै ने तमिलनाड़ु बॉक्स ऑफ़िस पर मचाई धूम

वलिमै अजित कुमार के लिए उनकी पिछली सर्वश्रेष्ठ फ़िल्में, विश्वसम और विवेगम, जिसने 17 करोड़ के आस-पास ओपनिंग ली थी, को पीछे छोड़ते हुए अब तक के सबसे बड़ी ओपनर के रूप में उभरी हैं । ओपनिंग डे पर अजीत की वलिमै ने 30 करोड़ रु का बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन किया । हालांकि, अभी हिंदी बेल्ट में कमाई के आंकड़े नहीं आये हैं ।

विजय की सरकार के बाद यह तमिलनाडु में अब तक की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर है । लेकिन यहां यह ध्यान देने की बात है कि विजय की फ़िल्में सोलो रिलीज होती हैं और बड़े फ़ेस्टिवल जैसे दीवाली पर रिलीज हुई लेकिन वलिमै नॉन हॉलीडे रिलीज है और उसके बावजूद महामारी के बीच में रिलीज हुई है । इसलिए इसका ओपनिंग़ डे कलेक्शन हर लिहाज से रिकॉर्ड बना रहा है । इसके अलावा फ़िल्म की टिकट की कीमत भी काफ़ी वाजिब है जो सामान्य पूर्व-कोविड मानदंडों से थोड़ी कम है ।

वलिमै की सफ़लता के साथ अजित ने फ़िर से अपने “द किंग ऑफ़ ओपनिंग” के टैग को साबित कर दिया है और बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन भी इस बात की तस्दीक कर रहे हैं कि उनकी फ़िल्मों को किसी फ़ेस्टिवल की जरूरत नहीं होती । वलिमै के ज्यादातर शोज के बाहर हाउसफ़ुल का बोर्ड लगा दिया गया है । सिर्फ एक राज्य से वलिमै का कलेक्शन 25 करोड़ रु से ऊपर होगा यह अपने आप में ऐसी उपलब्धि है जिसे बहुत कम लोग प्राप्त कर पाए है ।

जबकि पूरे तमिलनाडु में इस बात की चर्चा थी कि दर्शकों और आलोचकों से मिली-जुली रिपोर्ट के कारण फिल्म रात के शो की संख्या को कम किया जाएगा । लेकिन वलिमै के किसी भी शो की संख्या को घटाया नहीं गया न ही शाम की और न ही रात की, नतीजतन फ़िल्म ने रिकॉर्डब्रेकिंग ओपनिंग की ।

बोनी कपूर के प्रोडक्शन में बनी और एच. विनोद के निर्देशन में बनी वलिमै (Valimai) में अजीत कुमार के अलावा हुमा कुरैशी, कार्तिकेय गुम्माकोंडा और जाह्नवी कपूर भी अहम किरदार में नजर आई है ।

हालांकि, हिंदी बेल्ट्स में वलिमै को 25 फ़रवरी से आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी से बॉक्स ऑफ़िस मुकाबला करना होगा ।