अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर पुष्पा: द राइज़ ने आज अपनी पथ-प्रदर्शक सफलता के साथ एक साल पूरा कर लिया है । और इसमें जरा भी शक नहीं है कि अल्लू अर्जुन स्टारर यह फिल्म हाल के दिनों में सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर है । पुष्पा के राउडी अवतार से लेकर उनके हावभाव और तौर-तरीके तक, पुष्पा ने फिल्म में जो कुछ भी किया, प्रशंसकों उसे कॉपी करते दिखें, बच्चों तक पर इस फिल्म का खूब क्रेज देखा गया और अब जब फिल्म को एक साल पूरा हो गया है, तो कहना गलत नही होगा कि निर्माताओं के लिए ये एक शानदार सफर रहा है, फिल्म स्क्रैच से शुरू करने से लेकर बड़े पर्दे पर रिलीज होने और इसके एक आइकोनिक फिल्म बनने तक, हर तरफ से दर्शकों ने फिल्म पर अपना जबरदस्त प्यार लुटाया।

1 Year of Pushpa: बॉक्स ऑफ़िस पर अपना राज जमा चुकी अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की पुष्पा ने पूरा किया एक साल

पुष्पा के रिलीज के हुए एक साल पूरे

 इस तरह से इस फिल्म ने न केवल भारत को महामारी के बाद की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म दी, बल्कि इसने अल्लू अर्जुन के फैनडम को भी आसमान पर पहुंचा दिया और उन्हें भारत का सबसे बड़ा स्टार बनाने के साथ सफलता की एक बेहतरीन कहानी लिखी ।

पुष्पा: द राइज के एक साल पूरे होने के साथ फिल्म ने एक विरासत बनाई है जो आने वाले समय में और बढ़ेगी । ऐसे में सोशल मीडिया पर, पुष्पा: द राइज़ के निर्माताओं ने एक पोस्टर साझा किया है जिसमें इस वर्ष फिल्म की सभी उपलब्धियों पर प्रकाश डाला गया है। कैप्शन में, उन्होंने लिखापैन इंडियन ब्लॉकबस्टर के लिए 1 साल #PushpaTheRise ? के 1 साल आइकॉन स्टार @alluarjun को #PushpaRaj ? के रूप में स्क्रीन पर आग लगाने के 1 साल भारतीय बॉक्स ऑफिस पर सनसनी के 1 साल ।

आज, पुष्पा: द राइज़ ग्लोबल लेवर पर सिनेमाघरों में छाई हुई है । हाल ही में, फिल्म का प्रीमियर 8 दिसंबर को रूसी बाजार में हुआ और दर्शकों से इसे शानदार प्रतिक्रिया मिली । ऐसे में जहां पुष्पा: द राइज का क्रेज पूरे देश में छा गया है, वहीं फैन्स फिल्म से जुड़ी हर अपडेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं क्योंकि टीम पुष्पा: द रूल के लिए भी कमर कस रही है । सुकुमार द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिका में हैं ।