स्टारप्लस के शो ये है चाहतें को हमेशा दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है । बालाजी टेलीफिल्म्स के बैनर तले बने इस सीरियल ने अपने दिलचस्प प्लॉट के साथ दर्शकों को बांधे रखा है । दर्शकों की खुशी के लिए, निर्माताओं ने इस लव स्टोरी में एक नया मोड़ लाने के लिए एक नया प्रोमो जारी किया  है। ऐसे में निर्माता एकता आर कपूर ने प्रशंसकों के लिए एक नए सीजन की घोषणा करते हुए अपना उत्साह जाहिर किया हैं ।

78e9b59c-45ba-45eb-9270-5693141a55ba

टीवी शो ये है चाहतें का नया सीजन 

अपने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी को एक्सप्रेस करते हुए उन्होंने शेयर किया, “ये है चाहतें! 2019 में शुरू हुए चाहतों के इस सफर ने कई मोड़ देखे हैं। हर मोड़ पर आपने रुद्राक्ष और प्रीशा का साथ दिया। और अब, मैं इस लव सागा में एक नए लीप की घोषणा करने के लिए बहुत गर्व और उत्साहित हूं- एक नया मोड़ जो इस कहानी को और किरदारों को एक नए रूप में पेश करेगा। तो कैसी होगी प्यार की कहानी 20 सालों के बाद?”

प्रोमो नए किरदारों- सम्राट और नयनतारा की कहानी पेश करता है, जो अलग-अलग दुनिया के दो बहुत अलग व्यक्तित्व हैं, जो किस्मत से एक-दूसरे से टकरा जाते हैं। दर्शकों को अपने पसंदीदा अभिनेताओं- सरगुन कौर और अबरार काज़ी के पहले कभी नहीं देखे गए अवतार देखने को मिलेंगे, जिन्होंने पिछले सीज़न में प्रीशा और रुद्राक्ष की भूमिका निभाई थीं। यह निश्चित रूप से रोमांचकारी होने का वादा करता है।

ये है चाहतें का प्रीमियर 19 दिसंबर 2019 को स्टारप्लस पर हुआ था। इस शो को एकता आर कपूर प्रोड्यूस कर रही हैं ।