रोहित शेट्टी एक बार फ़िर अपनी आगामी कॉप ड्रामा फ़िल्म सूर्यवंशी के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है । अपनी ब्लॉकबस्टर कॉप ड्रामा सिंघम और सिम्बा देने के बाद अब रोहित शेट्टी अक्षय कुमार के साथ सूर्यवंशी बना रहे हैं और इसके बाद वह फ़ीमेल कॉप ड्रामा यानी महिला पुलिस अफ़सर यानि महिला पुलिसकर्मी पर केंद्रित कहानी पर फ़िल्म बनाएंगे । दरअसल, रोहित शेट्टी अपनी कॉप सीरिज को महिला कॉप ड्रामा बनाकर खत्म करेंगे । हाल ही में आयोजित हुए एक कार्यक्रम में रोहित शेट्टी ने खुलासा किया कि, सिंघम, सिम्बा और सूर्यवंशी के बाद वह इस सीरिज को वुमन कॉम ड्रामा से खत्म करना चाहते है । इसलिए अब इस बात को लेकर चर्चा तेज हो गई है रोहित की फ़ीमेल कॉप में कौन सी अभिनेत्री को पुलिस अफ़सर बनने का मौका मिलेगा ।

Whoa!  सिंघम, सिम्बा और सूर्यवंशी के 'यूनिवर्स' का द एंड होगी रोहित शेट्टी की लेडी कॉप ड्रामा

रोहित शेट्टी ने बताया की कॉप ड्रामा की आखिरी फ़िल्म महिला पुलिस अफ़सर की कहानी होगी

हाल ही में आयोजित हुए वैश्विक मीडिया और मनोरंजन सम्मेलन फिक्की फ्रेम्स के 20वें संस्करण में रोहित ने फ़रीदून शहरयार से अपने इस प्लान का खुलासा किया । रोहित ने कहा कि, “जल्द ही हम इसे बनाने जा रहे हैं । हमारे पास इसके लिए एक कहानी है । और हम इसे जरूर करेंगे । हमें इसे बनाने में एक साल या इससे ज्यादा का वक्त लगेगा, लेकिन हम इस यूनिवर्स को पूरा करने के लिए ऐसा करने की योजना बना रहे हैं ।” यकीनन रोहित का ये बयान सुनकर रोहित की फ़िल्मों के फ़ैंस उनकी फ़ीमेल कॉप ड्रामा को देखने के लिए उत्साहित हो गए होंगे ।

एवेंजर्स श्रृंखला से काफी प्रेरित है रोहित

इसके बाद जब रोहित से पूछा गया कि क्या वह एवेंजर्स श्रृंखला से काफी प्रेरित है ? इस पर उन्होंने कहा कि, “हॉलीवुड में जो कुछ भी होता है, यहां वह 10 साल बाद होता है । यह हमेशा का थ्योरी है । जब मैं एवेंजर्स श्रृंखला देख रहा था, तो मुझे एक विचार आया कि हम यूनिवर्स क्यों नहीं बनाते ?”

रोहित ने इस यूनिवर्स को बनाने से पहले फिल्म निर्माता के रूप में अपनी आशंकाओं के बारे में भी बताया । उन्होंने कहा, "जाहिर है, हमारे पास साल-दर-साल इतनी सारी सुपरहीरो फिल्में बनाने के लिए बजट नहीं है । फिर मैंने सिम्बा के बाद कॉप यूनिवर्स को बनाने के बारें में सोचा । रोहित ने आगे कहा कि, “मैं रिलीज से पहले थोड़ा डर गया था क्योंकि यह हमारे देश में पहली बार हो रहा था । मुझे पता था कि युवा और बच्चे इसे (समझेंगे), क्योंकि उन्होंने 'एवेंजर्स' देखी हैं, लेकिन हमारे परिपक्व दर्शकों ने इसे नहीं देखा है । मुझे दो दुनियाओं के विलय पर संदेह था लेकिन इसने तो बहुत ही अच्छा काम किया ।”

यह भी पढ़ें : सिम्बा की सक्सेस पार्टी में खूब जमा रंग जब एक जगह पर जमा हुए तीनो…सिंघम, सिम्बा और सूर्यवंशी

बता दें कि रोहित ने पहले ही सूर्यवंशी के कुछ हिस्सों की शूटिंग कर ली है और अब जैसे ही फ़िल्म के लीड एक्टर अक्षय अपने अन्य प्रोजेक्ट से फ़्री होंगे, तो वे सूर्यवंशी की शूटिंग में जुट जाएंगे ।