लॉकडाउन के बाद लागू हुए अनलॉक में महाराष्ट्र सरकार ने कोरोना संबंधी सख्त गाइडलाइन्स के साथ फ़िल्मों और टीवी शोज की शूटिंग को मंजूरी दे दी है । वहीं तापसी पन्नू भी अपनी आगामी फ़िल्म लूप लपेटा की शूटिंग जल्द से जल्द शुरू करने की तैयारी कर रही हैं । लेकिन इस पहले लूप लपेटा के मेकर्स अपनी फ़िल्म का कोविड-19 बीमा कराने की प्लानिंग कर रहे हैं । यदि सब कुछ ठीक रहा तो तापसी पन्नू की लूप लपेटा कोविड-19 बीमा द्वारा कवर की जाने वाली पहली फिल्म हो सकती है । बता दें कि तापसी की यह फिल्म टॉम टाइवर की 1998 में बनी जर्मन हिट रन लोला रन का भारतीय रूपांतरण है ।

तापसी पन्नू की लूप लपेटा का हो सकता है COVID-19 इंश्योरेंस, मेकर्स ने शुरू की तैयारी

तापसी पन्नू की लूप लपेटा का होगा कोविड-19 बीमा

लूप लपेटा के निर्माता अतुल कसबेकर और तनुज गर्ग अपने इस प्रोजेक्ट के लिए कोविड-19 बीमा लेने एक कानूनी विशेषज्ञ से बातचीत कर रहे हैं । इसकी जानकारी देते हुए अतुल कसबेकर ने कहा कि वो अपनी फ़िल्म का कोविड-19 बीमा करवाने के लिए कानूनी विशेषज्ञ आनंद देसाई के साथ बातचीत कर रहे हैं । फिल्म का बीमा अब तक किसी अभिनेता की बीमारी, प्राकृतिक आपदा जैसी अप्रत्याशित घटनाओं के लिए किया जाता है लेकिन कोविड-19 नई चीज है । लिहाजा अभी वो इसके विवरण पर काम कर रहे हैं । उन्होंने आगे बताया कि, उदाहरण के लिए यदि क्रू के एक सदस्य का परीक्षण पॉजिटिव आता है तो पूरे क्रू को क्वारंटीन करने की जरूरत पड़ सकती है । ऐसे में निर्माता का वह नुकसान कवर हो जाएगा जो उस दौरान होगा ।

तापसी अभिनीत लूप लपेटा की 70 प्रतिशत शूटिंग बाहर होनी है लेकिन लॉकडाउन के कारण इसके शेड्यूल में फ़ेरबदल होने की संभावना है । मेकर्स ने बताया कि सब कुछ ठीक रहा तो दीवाली के बाद फ़िल्म की शूटिंग शुरू होगी ।

सोनी पिक्चर और एलिप्सिस एंटरटेनमेंट द्दारा बनाई जा रही लूप लपेटा को आकाश भाटिया द्दारा डायरेक्ट किया जा रहा है । यह फ़िल्म 29 जनवरी 2021 को रिलीज होगी ।