बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन इन दिनों अपनी फ़ैमिली के साथ समय बिता रहे हैं । कोरोना संकटकाल में वरुण ने अपनी ओर से कई तरह से मदद के हाथ आगे बढ़ाए । जहां वरुण ने पीएम केयर्स फ़ंड और सीएम रिलीफ़ फंड में 55 लाख रु डोनेट किए थे, महामारी के रियल हीरो डॉक्टर्स और हॉस्पिटल्स के मेडिकल स्टॉफ के लिए खाने की व्यवस्था करने की जिम्मेदारी अपने कंधों पर ली थी और फ़ेडरेशन ऑफ़ वेस्टर्न इंडियन सिने एम्प्लॉइज (FWICE) से जुड़े दिहाड़ी मजदूरों की आर्थिक मदद के लिए भी सामने आए थे वहीं अब वरुण धवन ने बॉलीवुड डांसर्स की आर्थिक मदद करने का फ़ैसला किया है ।

कोरोना संकटकाल में वरुण धवन 200 बॉलीवुड डांसर्स की आर्थिक मदद के लिए आगे आए

वरुण धवन ने इन डांसर्स के बैंक अकाउंट्स में मनी ट्रांसफ़र की

वरुण ने 200 डांसर्स की मदद करने का फ़ैसला किया है । इस दौरान वरुण उन डांसर्स की मदद कर रहे हैं जिन्होंने उनके साथ उनकी फ़िल्मों में काम किया है । दरअसल जब से कोरोना संकटकाल शुरू हुआ है तब से इन स्मॉल-टाइम आर्टिस्ट के पास करने के लिए कुछ काम नहीं है । जिसकी वजह से ये कलाकार और इनका परिवार आर्थिक संकट से जूझ रहा है । ऐसे में वरुण इनकी सहायता के लिए आगे आए और इनके बैंक अकाउंट्स में मनी ट्रांसफ़र की ।

यह भी पढ़ें : SCOOP: वरुण धवन और सारा अली खान की कॉमेडी ड्रामा कुली नंबर 1 थिएटर में इस दिन होगी रिलीज, मेकर्स ने लिया फ़ैसला

वर्क फ़्रंट की बात करें तो वरुण की आगामी फ़िल्म कुली नंबर 1 कोरोना के कारण अभी सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हो पाई है । लेकिन बॉलीवुड हंगामा ने आपको एक्सक्लूसिव बताया था कि वरुण और सारा की कॉमेडी ड्रामा कुली नंबर 1 न्यू ईयर के मौके पर सिर्फ़ थिएटर में ही रिलीज होगी ।