धीरे-धीरे ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म्स का क्रेज बढ़ता ही जा रहा है । जहां एक तरफ़ कई सारे बॉलीवुड कलाकार अपना डिजीटल डेब्यू कर चुके हैं वहीं कोरोना वायरस की वजह से बंद पड़े सिनेमाघरों के कारण फ़िल्ममेकर्स अपनी अटकी पड़ी फ़िल्मों को रिलीज करने के लिए ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म का सहारा ले रहे हैं । लेकिन बीते महीने डिजीटल प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज हुई अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फ़िल्म गुलाबो सिताबो को मिली जुली प्रतिक्रिया मिली । जिसके चलते अब बॉलीवुड के ए-लिस्टर्स कलाकार डिजीटल प्लेटफ़ॉर्म से दूरी बनाने के लिए और दृढ़ हो गए हैं । सलमान खान उन्हीं अभिनेता में से एक हैं जिन्हें डिजीटल प्लेटफ़ॉर्म पर आने में कोई दिलचस्पी नहीं है । न ही सलमान खान को अपनी फ़िल्मों को रिलीज करने की कोई जल्दी है ।

सलमान खान को डिजीटल प्लेटफ़ॉर्म में नहीं है कोई दिलचस्पी, OTT पर रिलीज नहीं होंगी उनकी फ़िल्में और न ही करेंगे वेब सीरिज

सलमान खान की फ़िल्में डिजीटल रिलीज नहीं होंगी

भले ही सलमान की दो फ़िल्में अलग-अलग स्टेज में हैं, जहां राधे- योर मोस्ट वॉटेंड भाई की बस कुछ दिनों की शूटिंग बाकी है और अभी ये पोस्ट-प्रोडक्शन स्टेज में है, वहीं कभी ईद कभी दिवाली पर भी कमोबेश काम शुरू हो चुका है । लेकिन फ़िर भी सलमान को अपनी फ़िल्मों को लाने की कोई जल्दी नहीं है ।

सलमान के एक बहुत करीबी फ़िल्ममेकर दोस्त ने बताया कि आखिर क्यों सलमान अपनी फ़िल्मों को लेकर बेफिक्र हैं । “भाई की फ़िल्में डिजीटल प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज नहीं होंगी । उनके फ़ैंस उनकी फ़िल्में थिएटर में देखना पसंद करते हैं । न ही किसी प्रोड्यूसर ने उनकी फ़िल्मों को लेकर ऐसा कभी सोचा होगा । उनकी दो फ़िल्में राधे- योर मोस्ट वॉटेड भाई और कभी ईद कभी दिवाली अंडरप्रोडक्शन में है और सलमान इन दोनों फ़िल्मों के प्रोड्यूसर में से एक हैं । इतना ही नहीं सलमान की तीसरी फ़िल्म की स्क्रिप्ट भी लॉकडाउन के दौरान तैयार हो चुकी है । और ये फ़िल्म भी सलमान के प्रोडक्शन के तहत बनाई जाएगी । उनकी फ़िल्म डिजीटल प्लेटफ़ॉर्म पर कभी रिलीज नहीं होगी ।

यह भी पढ़ें : EXCLUSIVE: यूलिया वंतूर को सलमान खान में नजर आती हैं बेशुमार क्वालिटीज, तो फ़िर शादी में देरी क्यों ? यूलिया ने दिया जवाब

न केवल सलमान की फ़िल्में डिजीटली रिलीज होंगी बल्कि वे कभी भी वेब सीरिज भी नहीं करेंगे । फ़िर भले ही कितनी की रकम ऑफ़र क्यों न हो । बॉलीवुड के ए-लिस्टर्स अभिनेता अक्षय कुमार और आमिर खान हालांकि अपने डिजीटल डेब्यू के लिए तैयार हैं लेकिन सलमान नहीं । तो फ़िलहाल तो, सलमान सिर्फ़ बड़े पर्दे पर ही नजर आएंगे ।