बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड की जांच में अब मुंबई पुलिस और पटना पुलिस दोनों जुट गई हैं । इस केस में हर रोज लगातार नए-नए खुलासे हो रहे हैं जिसकी वजह से ये केस और ज्यादा उलझता जा रहा है । वहीं सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के खिलाफ़ पुलिस में शिकायत दर्ज कराकर, इस केस को एक नया एंगल दे दिया है । जहां पहले सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती पर उनके बेटे को आत्महत्या के लिए उकसाने और धोखाधड़ी से पैसे लूटने का आरोप लगाया, वहीं अब सुशांत की बहन मीतू सिंह ने भी रिया चक्रवर्ती पर काला जादू करने का चौंकाने वाला आरोप लगाया है ।

रिया चक्रवर्ती पर सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने लगाया ‘ब्लैक मैजिक’ करने का आरोप, हाउस हेल्प ने दी बहन को जानकारी

सुशांत सिंह राजपूत पर बहन ने लगाए आरोप

सुशांत की बहन मीतू सिंह ने बुधवार को इंटेरोगेशन के दौरान बताया कि रिया ब्लैक मैजिक वगैरह करती थीं । यह बात उन्हें सुशांत के हाउस हेल्प ने बताई थी । खबरों की मानें तो, ये हाउस हेल्प सुशांत के करीब रहता था । यह हाउसहेल्प डेडबॉडी निकालने वाले लोगों में भी शामिल था । अब मुंबई पुलिस सुशांत की फ़ैमिली के बयान लेगी और हर किसी से पूछताछ होगी । बता दें कि इस बीच बिहार सरकार के एक मंत्री ने भी रिया को एक सुपारी किलर ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड की विषकन्या करार किया है ।

वहीं रिया ने अपनी याचिका में अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया है । हालांकि रिया ने ये माना कि वह सुशांत के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में थी लेकिन उनकी आत्महत्या से उनका कोई लेना देना नहीं है । रिया ने ये भी बताया कि सुशांत डिप्रेशन से पीड़ित थे । सुशांत सुसाइड केस में अब पटना पुलिस भी इस केस की जांच अपने तरीके से कर रही है इसलिए अब रिया ने सुप्रीम कोर्ट में अर्जी दाखिल कर केस को मुंबई ट्रांसफर करने की मांग की है ।

यह भी पढ़ें : “सुशांत सिंह राजपूत की पूरी लाइफ़ को अपने कंट्रोल में कर रखा था रिया चक्रवर्ती ने” करीबी दोस्त ने किए चौंकाने वाले खुलासे

गौरतलब है कि अभिनेता सुशांत ने 14 जून, 2020 को बांद्रा में अपने निवास पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी । सुशांत आत्महत्या कर लेंगे, ये बात कोई स्वीकारने को तैयार नहीं है । इसलिए इस मामले की सीबीआई जांच की मांग लगातार की जा रही थी । लेकिन कल सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले में सीबीआई जांच की मांग को खारिज कर दिया ।