सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड का केस दिन-प्रति-दिन गहराता ही जा रहा है । कुछ न्यूज चैनल तो इसे सीधे-सीधे मर्डर करार कर रहे हैं । और अब इस केस में लेटेस्ट अपडेट ये है कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) भी अब सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में मनी लॉन्ड्रिंग एंगल की जांच करेगा । प्रवर्तन निदेशालय ने यह कदम सुशांत के पिता के के सिंह की पटना में दर्ज कराई गई उस शिकायत के आधार पर लिया है जिसमें उन्होंने दावा किया था कि सुशांत के अकाउंट में 17 करोड़ रुपये थे जिसमें से 15 करोड़ रुपये का ट्रांजैक्शन हुआ है ।

रिया चक्रवर्ती ने बदल दिया था सुशांत सिंह राजपूत का पूरा स्टाफ़, गवाह बना सुशांत का सिक्योरिटी गार्ड

रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत के पूरे स्टाफ़ को बदल दिया

इसी बीच सुशांत के सिक्योरिटी गार्ड, जो सुशांत के साथ थे जब तक कि अभिनेता की मृत्यु नहीं हो गई थी तब तक, ने रिया चक्रवर्ती को लेकर कुछ नए खुलासे किए हैं । सिक्योरिटी गार्ड ने बताया कि जैसे ही रिया सुशांत की जिंदगी में आई, उन्होंने सुशांत के लगभग पूरे स्टाफ़ को बदल दिया । और उसके बदले चुनिंदा स्टाफ़ को ही उनके पास रखा । सिक्योरिटी गार्ड ने ये भी बताया कि रिया अक्सर सुशांत के घर पर अपने फ़ैमिली फ़्रेंड्स संग पार्टी किया करती थी जबकि उस दौरान उस घर का मालिक, यानी सुशांत दूसरे कमरे में सो रहा होता था ।

“उनकी तबीयत अक्सर खराब रहती थी और इसलिए वह बस सोते ही रहते थे” सिक्योरिटी गार्ड ने खुलासा किया ।

यह भी पढ़ें : रिया चक्रवर्ती पर सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने लगाया ‘ब्लैक मैजिक’ करने का आरोप, हाउस हेल्प ने दी बहन को जानकारी

मैंने सुशांत सुसाइड केस में रिया का पक्ष जानने के लिए कई मर्तबा रिया से संपर्क करने की कोशिश की लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो सका । हालांकि उनका फ़ोन तो ऑन है जिस पर वह मैसेज पढ़ रही है लेकिन उनका कोई रिस्पॉंस नहीं दे रही हैं ।