34 वर्षीय बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं रहे । लेकिन उनकी आखिरी फ़िल्म दिल बेचार अब रिलीज के लिए तैयार है । सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी के अभिनय से सजी फ़िल्म दिल बेचारा ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 24 जुलाई को रिलीज होने जा रही है । मुकेश छाबड़ा के निर्देशन में बनी दिल बेचारा सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फ़िल्म है । सुशांत को सच्ची श्रद्धांजलि देने के लिए उनकी फ़िल्म को Disney+ Hotstar ने फ़्री किया है, यानि कि इस फ़िल्म को ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म के सब्सक्राइबर और नॉन सब्सक्राइबर दोनों देख पाएंगे ।

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फ़िल्म दिल बेचारा 24 जुलाई को Disney+ Hotstar पर होगी रिलीज, फ़्री में देख पाएंगे सभी फ़ैंस

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फ़िल्म साबित हुई दिल बेचारा

सुशांत की ये फ़िल्म दरअसल, पिछले साल नवंबर में रिलीज होनी थी, लेकिन कुछ वजहों से ये रिलीज नहीं हो पाई । और अब ये डायरेक्ट ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज हो रही है । हालांकि सुशांत के निधन के बाद उनके फ़ैंस की मांग थी कि उनकी आखिरी फ़िल्म को सिनेमाघर में ही रिलीज किया जाए, न कि ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर । लेकिन फ़ाइनली सुशांत की आखिरी फ़िल्म दिल बेचारा को OTT प्लेटफ़ॉर्म पर ही रिलीज किया जाएगा ।

दिल बेचारा है कि बात करें तो, यह एक हॉलीवुड फ़िल्म The Fault in our Stars की रीमेक है । फिल्म में सुशांत के अपोजिट संजना सांघी नजर आएंगी, जो इस फ़िल्म के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं । वहीं फिल्म में सैफ अली खान भी कैमियो में नजर आएंगे ।