वरुण धवन और सारा अली खान की कॉमेडी ड्रामा कुली नंबर 1 रिलीज के लिए तैयार है । डेविड धवन के निर्देशन में बनी इस फ़िल्म को लेकर खबरें आ रही हैं कि, डेविड धवन अपने बेटे वरुण धवन की फ़िल्म कुली नंबर 1 में कोरोना महामारी को जोड़ने की तैयारी कर रहे हैं ।

‘वरुण धवन की कुली नंबर 1 में शामिल नहीं होगा कोरोना वायरस, थिएटर में ही होगी रिलीज’, डेविड धवन ने क्लीयर किया

वरुण धवन की कुली नंबर 1 थिएटर में ही होगी रिलीज

जब हमने इस खबर की सच्चाई फ़िल्म के निर्देशक डेविड धवन से जानना चाहा तो उन्होंने इन खबरों को सिरे से नकार दिया । अफ़वाह का खंडन करते हुए डेविड धवन ने बताया कहा कि, “सबसे पहले तो, मेरी फ़िल्म पूरी हो चुकी है और रिलीज के लिए एकदम तैयार है । दूसरी बात ये है कि, कुली नंबर 1 एक कॉमेडी फ़िल्म है । और कोरोनावायरस ऐसा टॉपिक नहीं है जिस पर हंसाया जा सके । इसकी वजह से दुनियाभर के लाखों लोगों की जान जा चुकी है । एक फ़िल्ममेकर होने के नाते, मुझे लगता है कि, मेरी फ़िल्म को प्रासांगिक बनाने के लिए वायरस का इस्तेमाल करना, मेरे लिए बेहद गैर जिम्मेदाराना होगा ।” डेविड धवन जो जल्द से जल्द लॉकडाउन खुलने का बेसब्री से इंतजार रहे हैं ताकि उनकी फ़िल्म रिलीज हो सके ।

‘वरुण धवन की कुली नंबर 1 में शामिल नहीं होगा कोरोना वायरस, थिएटर में ही होगी रिलीज’, डेविड धवन ने क्लीयर किया

कुली नंबर 1 डेविड की अपने बेटे वरुण के साथ तीसरी फ़िल्म है । इससे पहले दोनों ने मैं तेरा हीरो और जुड़वा में साथ काम किया था । और ये तीनों ही फ़िल्में खुद डेविड की हिट फ़िल्मों का रीमेक थी । अभी तक रिलीज हुई दोनों फ़िल्मों ने तो दर्शकों का दिल जीत लिया, और अब पिता-बेटे की जोड़ी की तीसरी फ़िल्म, कुली नंबर 1, की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है । जैसे ही सब कुछ सामान्य होगा और सिनेमाघर खुल जाएंगे, कुली नंबर 1 को रिलीज कर दिया जाएगा ।

यह भी पढ़ें : वरुण धवन की कुली नंबर 1 में ऑरिजनल 'कुली नंबर 1' गोविंदा के कैमियो के लिए कोई जगह नहीं

इसी के साथ डेविड धवन ने कुली नंबर 1 की रिलीज को लेकर भी साफ़ कर दिया कि उनकी फ़िल्म सिर्फ़ सिनेमाघरों में ही रिलीज होगी, न कि ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर । उन्होंने कहा, “और यही< मेरे और मेरे बेटे वरुण के फ़ैंस भी चाहते हैं ।”