सुशांत सिंह राजपूत के निधन से उनके परिवार सहित उनके फ़ैंस बहुत दुखी हो गए हैं । कोई भी अभी तक ये स्वीकार नहीं कर पा रहा है कि सुशांत अब इस दुनिया में नहीं है । लेकिन अभिनेता के फ़ैंस उनकी यादों को हमेशा के लिए जिंदा रखना चाहते हैं इसलिए अब उनके एक फ़ैंस ने सुशांत को उन्हीं के अंदाज में एक खास ट्रिब्यूट दिया है । जैसा कि सभी को पता है कि सुशांत सिंह राजपूत को एक्टिंग के साथ-साथ विज्ञान, अंतरिक्ष और तारों में खास रुची थी । सुशांत को तारों और अंतरिक्ष की दुनिया इतनी अच्छी लगती थी कि उन्होंने तारों को देखने के लिए एक बहुत ही एडवांस और महंगा टेलीस्कोप खरीदा था । इसी बात को ध्यान में रखते हुए सुशांत के एक फ़ैन ने उनके नाम का एक तारा रजिस्टर करवाया है ।

सुशांत सिंह राजपूत ‘तारा’बनकर हमेशा आकाश में चमकेंगे, अभिनेता के नाम से रजिस्टर हुआ एक तारा

सुशांत सिंह राजपूत तारों के शौकीन थे

सुशांत की इस फ़ैन ने आसमान में एक तारे को सुशांत के नाम पर रजिस्टर करवाया है जिसका सर्टिफिकेट उस फ़ैन ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है । रक्षा नाम की सुशांत की ये फ़ैन अमेरिका में रहती है । रक्षा ने सर्टिफिकेट की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “सुशांत तारों के शौकीन थे, इसलिए मुझे उनके नाम पर एक तारा रजिस्टर करवाना सही लगा । आप हमेशा ऐसे ही चमकते रहिए ।”

तारा बने सुशांत

इस सर्टिफिकेट में लिखा है कि 'आरए.22.21 स्थिति वाला तारा सुशांत सिंह राजपूत के नाम का है । यह 25 जून 2020 से लागू होता है । इसके साथ ही सर्टिफिकेट में सुशांत का बड़े अक्षरों में नाम लिखा है और साथ ही यह लिखा है कि तारे का पंजीकरण और अधिकार सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर है । हालांकि इस सर्टिफिकेट की पुष्टि अभी तक नहीं हो पाई है ।

यह भी पढ़ें : सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में पुलिस को उनके शरीर में नहीं मिला कोई नशीला या जहरीला पदार्थ, विसरा रिपोर्ट में हुआ साबित

गौरतलब है कि सुशांत ने 14 जून को मुंबई में अपने घर में फ़ांसी लगाकर आत्महत्या कर ली । बताया जाता है कि सुशांत पिछले कुछ समय से डिप्रेशन से जूझ रहे थे । हालांकि मुंबई पुलिस सुशांत की आत्महत्या के अन्य कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है । इसलिए पुलिस ने सुशांत से जुड़े 28 लोगों से अभी तक पूछताछ की है । और आज फ़िल्ममेकर संजय लीला भंसाली का बयान भी दर्ज किया जाएगा ।