अक्षय कुमार, वाणी कपूर, हुमा कुरैशी और लारा दत्त अभिनीत सत्य घटनाओं पर बेस्ड स्पाई थ्रिलर ड्रामा बेलबॉटम की शूटिंग अगस्त से शुरू होने जा रही है । कोरोना महामारी के बीच अक्षय कुमार अपनी बेलबॉटम टीम के साथ अगस्त से स्कॉटलैंड में शूटिंग शुरू करेंगे ।  कोरोना महामारी के बीच विदेश में शूट होने वाली बेलबॉटम पहली हिंदी फ़िल्म होगी । फ़िल्म की शूटिंग अगस्त महीने से ब्रिटेन के विभिन्न इलाकों में की जाएगी । वैसे बॉलीवुड हंगामा ने आपको सबसे पहले बताया था कि अक्षय कुमार की बेलबॉटम की शूटिंग बड़े पैमाने पर स्कॉटलैंड में होगी ।

अक्षय कुमार की जासूसी ड्रामा बेलबॉटम कोरोना संकट के बीच विदेश में शूट होने वाली पहली फ़िल्म बनेगी

अक्षय कुमार की बेलबॉटम की शूटिंग अगस्त से शुरू होगी

अक्षय ने फ़िल्म की शूटिंग शुरू होने पर उत्साह जताते हुए कहा कि, लंबे चले लॉकडाउन के बीच वो अपनी फिल्म बेलबॉटम की शूटिंग शुरू करने को लेकर काफी खुश हैं । मौजू्दा हालात को ध्यान में रखते हुए फिल्म से जुड़ी टीम ने खास इंतजाम किये हैं और शूटिंग के दौरान विशेष तरह की सावधानियां बरती जाएंगी । अक्षय ने उम्मीद जताई कि लोगों का मनोरंजन करने वाली फिल्म इंडस्ट्री जल्द एक बार फिर से उसकी शुरुआत कर देगी, जिसके लिए वो जानी जाती है ।

ब्रिटेन के कई इलाकों में शूट होगी बेलबॉटम

बेलबॉटम की स्कॉटलैंड शेड्यूल की शूटिंग के बारें में जानकारी देते हुए सूत्र ने बताया कि, “निर्माता वासु भगनानी और अक्षय अगले महीने से बेल बॉटम की शूटिंग शुरू करने की सोच रहे हैं । यह फ़िल्म बड़े पैमाने पर विदेश में शूट की जाएगी । वास्तव में, पूरी फिल्म स्कॉटलैंड में शूट की जाएगी ।” जब सूत्र से पूछा गया कि क्या पूरी फ़िल्म का विदेश में शूट होना फ़िल्म के बजट को बढ़ाएगा ? इस पर पर सूत्र ने बताया कि, “मौजूदा समय को देखते हुए दुनिया का लगभग हर देश इस समय आर्थिक संकट से जूझ रहा है ऐसे में इस बात की संभावना भी बढ़ गई है कि उन्हें विदेश में शूट करने के लिए कुछ छूट भी मिल सकती है ।”

सुरक्षा का पूरा ख्याल रखा जाएगा

सूत्र ने आगे बताया कि, “हालांकि शूटिंग शुरू करने की अनुमति लेना आवश्यक है इसी के साथ सख्त गाइडलाइंस का पालन होना और सभी की सुरक्षा का ख्याल रखना भी उतना ही आवश्यक है ।” जब सूत्र से पूछा गया कि क्या स्कॉटलैंड फ़िल्म का अहम हिस्सा होगा ? इस पर सूत्र ने बताया कि, “फ़िलहाल इस बारें में कुछ भी कहना अभी जल्दबाजी होगी क्योंकि अभी सिर्फ़ इतना पता है कि बेल बॉटम एक स्पाई थ्रिलर फ़िल्म है जो कि 80 के दशक में सेट है ।”

यह भी पढ़ें : SCOOP: अक्षय कुमार बेल बॉटम की पूरी शूटिंग स्कॉटलैंड में करेंगे, अगले महीने से शुरू करेंगे काम

बता दें कि 80 के दशक में बेस्ड इस फ़िल्म में अक्षय रेट्रो लुक में नजर आएंगे । रंजीत एम तिवारी के निर्देशन में बनने वाली इस फ़िल्म की कहानी असीम अरोड़ा और परवेज शेख ने लिखी है । जबकि इसे वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख, मोनिषा अडवाणी, मधु भोजवाणी और निखिल अडवाणी द्दारा प्रोड्यूस किया जाएगा । बेल बॉटम 2 अप्रैल 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।