सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या अपने पीछे कई सवाल छोड़ गई है । भले ही पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सुशांत के निधन की वजह फ़ांसी पर लटकने की वजह से दम घुटने को बताया जा रहा है लेकिन पुलिस इस सुशांत के आत्महत्या करने के अन्य पहलूओं की भी जांच करने में जुटी हुई है और सुशांत से जुड़े लोगों से लगातार पूछताछ कर रही है । मुंबई पुलिस ने सुशांत सुसाइड मामले में सुशांत की कथित दोस्त और बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती से देर तक पूछताछ की । रिया चक्रवर्ती को पुलिस ने करीब 10 घंटे मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में बैठाकर पूछताछ की । रिया ने पुलिस के सामने कई अहम खुलासे किए हैं ।

FotoJet

रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े सवाल

सुशांत सुसाइड मामले में पुलिस ने कल रिया को पूछताछ के लिए बुलाया था । वह सुबह 11:30 बजे पहुंचीं और रात को 10:15 के करीब वहां से निकलीं । मुंबई पुलिस से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, रिया से उनके और सुशांत के रिश्ते, बीते 1 साल में उनके संबंध, फिल्म इंडस्ट्री में सुशांत से लोगों के संबंध, रिया और सुशांत के साथ घर में शिफ्ट होने, दोनों की शादी वगैरह से जुड़े कई बयान दर्ज किए गए । पुलिस के सामने रिया ने साथ में प्रॉपर्टी लेने की बात भी स्वीकारी । पुलिस अब रिया और सुशांत के कॉल रिकॉर्ड्स को भी स्कैन कर रही है ।

यह भी पढ़ें : सुशांत सिंह राजपूत को अंतिम बार देखने के लिए भरी आंखों से अस्पताल पहुंची रिया चक्रवर्ती, कृति सैनॉन और श्रद्धा कपूर भी अंतिम विदाई देने पहुंची

रिया ने पुलिस को बताया कि सुशांत अंदर ही अंदर किसी परेशानी से जूझ रहे थे लेकिन किसी से कुछ शेयर नहीं करते थे । रिया ने ही पुलिस को बताया कि सुशांत पिछले कई महीनों से डिप्रेशन में थे । और कुछ दिन पहले ही उन्होंने अपने डिप्रेशन की दवाएं लेना छोड़ दिया था । खबरों की मानें तो रिया और सुशांत काफ़ी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे । दोनों इसी साल दिसंबर में शादी में शादी करने वाले थे ।