कांस फिल्म फेस्टिवल 2018 में 16 मई भारतीय सिनेमा के लिए एक यदगार दिन होगा । क्योंकि इस दिन, बॉलीवुड की सबसे ज्यादा प्यार की जाने वाली और दिवंगत स्क्रीन क्वीन श्रीदेवी को यादों की एक विशेष शाम के साथ उनके बारें में एक छोटी सी कहानी दिखाकर और उनके कुछ बेहतरीन सीन दिखाकर याद किया जाएगा ।

कांस फ़िल्म फ़ेस्टिवल 2018 में श्रीदेवी को सम्मान मिलने पर खुशी से फ़ूले नहीं समा रहे बोनी कपूर

श्रीदेवी को मिले इस सम्मान से खुश हैं बोनी कपूर

16 मई की शाम को इस तथ्य को ध्यान में रखते हुए आयोजित किया गया है कि अंतरराष्ट्रीय क्षेत्र में श्रीदेवी के बारे में जानने की एक बड़ी जिज्ञासा है।

इस बात से खुश और भावुक श्रीदेवी के पति बोनी कपूर कहते हैं कि, “मुझे खुशी है कि दुनिया भर के लोग उनके काम और सिनेमा में उनके योगदान को पहचान रहे हैं। भले ही अब वो इस दुनिया में नहीं हो और उनका खालीपन हो, लेकिन इस तरह उनके जाने के बाद उन्हें इस तरह से उनके काम के माध्यम से याद करना ही सांत्वनादायक रहता है ।”

यह भी पढ़ें : श्री देवी पर फ़िल्म ही नहीं बल्कि म्यूजियम भी बनाएंग़े बोनी कपूर

श्रीदेवी को ये स्पेशल श्रद्धांजलि 16 मई 2018 को कांस में दी जाएगी ।

गौरतलब है कि दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी भारतीय सिनेमा की पहली महिला सुपरस्टार थी । उन्होंने न केवल हिंदी सिनेमा बल्कि दक्षिण सिनेमा पर भी राज किया है । महज 4 साल की उम्र में अपना एक्टिंग करियर शुरू करने वाली श्रीदेवी 80 के दशक में काफ़ी लोकप्रिय हो गईं थी । श्रीदेवी ने अपने फ़िल्मी करियर में सदमा, चांदनी, लम्हे, मिस्टर इंडिया, जुदाई, लाड़ला और कई बेहतरीन फ़िल्में दी है । शादी और बच्चे के बाद श्रीदेवी ने फ़िल्मों से दूरी बना ली लेकिन फ़िर गौरी शिंदे की फ़िल्म इंग्लिश विंग्लिश फ़िल्म से अपना शानदार कमबैक किया । पिछले साल श्रीदेवी की मॉम फ़िल्म ने सभी का दिल जीत लिया था । वैसे आपको बता दें कि श्रीदेवी जल्द ही शाहरुख खान की फ़िल्म जीरो में एक छोटे से रोल में नजर आएंगी और ये उनकी आखिरी फ़िल्म होगी ।