डायरेक्टर नितेश तिवारी इन दिनों अपने महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट रामायण की शूटिंग में फ़ुल ऑन बिजी हो गए हैं । इस फिल्म में रणबीर कपूर, भगवान राम के रोल में और मां सीता के रोल में साउथ एक्ट्रेस साई पल्लवी नज़र आने वाली हैं । कुछ दिन पहले ही नितेश तिवारी ने रामायण की शूटिंग शुरू की थी । शूटिंग लोकेशन से दशरथ और कैकयी के अवतार में अरुण गोविल और लारा दत्ता की तस्वीरें भी लीक हुई थी । और अब रामायण के सेट से भगवान राम के रोल और मां सीता के किरदार में रणबीर कपूर और साईं पल्लवी का फ़र्स्ट लुक लीक हो गया है । सोशल मीडिया पर दोनों का लुक खूब वायरल हो रहा है ।

रामायण के सेट से लीक हुए भगवान राम और मां सीता के रोल में रणबीर कपूर और साईं पल्लवी का फ़र्स्ट लुक ; वायरल हुई तस्वीरें

रामायण के सेट रणबीर कपूर और साईं पल्लवी का फ़र्स्ट लुक लीक

हालांकि, डायरेक्टर ने सेट परनो फोन पॉलिसीका फरमान जारी कर दिया था । लेकिन फिर भी फ़िल्म के सेट से कुछ तस्वीरें लीक हो गई हैं । एंटरटेनमेंट पोर्टल जूम की तरफ से जारी की गई तस्वीरों में भगवान राम की भूमिका में रणबीर कपूर और माता सीता के गेटअप में साई पल्लवी देखने को मिलीं ।

रामायण के सेट से लीक हुई तस्वीरों में रणबीर और साईं नदी के किनारे टहलते और बात करते नज़र आ रहे हैं । इस दौड़ना दोनों ने मैरून रंग के मैचिंग आउटफिट पहने हैं । नेचुरल मेकअप के साथ साई पल्लवी ने पर्पल साड़ी पहनी है । इसके साथ गोल्डन और मैरून दुपट्टा ओढ़ा हुआ है । वहीं रणबीर पर्पल धोती के साथ गोल्डन और मैरून शॉल ली हुई है ।

रामायण की शूटिंग को काफी एन्जॉय करते हुए रणबीर और साईं के रॉयल आउटफिट के साथ-साथ एक्सप्रेशन भी कमाल के हैं । रणबीर के चेहरे पर शांत भाव और मुस्कुराती हुई साईं पल्लवी, अपने-अपने रोल में काफ़ी जँच रहे हैं ।

यह फिल्म 2025 में रिलीज होने के लिए तैयार है और यह पहले से ही सबसे चर्चित परियोजनाओं में से एक है । दोनों कलाकार पहली बार एक-दूसरे के अपोजिट नजर आएंगे । रणबीर ने यह भी दावा किया कि इस भूमिका की शूटिंग के दौरान वह पूरी तरह से शाकाहारी बन गए हैं ।