बहुप्रतीक्षित महान कृति कल्कि 2898 एडी इस शनिवार को कुछ सरप्राइज़ करने के वादे के साथ एक बार फिर  दर्शकों में उत्साह बढ़ा रहा है! अपने हालिया पोस्टर से ध्यान आकर्षित करने के बाद जिसमें महानायक अमिताभ बच्चन रहस्यमय पंक्ति 'समय आ गया है' के साथ प्रकाश की किरण की ओर देख रहे हैं, भविष्य में क्या होने वाला है इसको लेकर इसके बारे में अटकलें तेज हो गई हैं। पर्दा तब आंशिक रूप से हटा जब कुछ ही समय बाद उनके चरित्र अश्वत्थामा की पहली झलक सामने आई।

‘अश्वत्थामा’ के रूप में अमिताभ बच्चन के टीजर वीडियो के बाद कल्कि 2898 एडी एक और सरप्राइज देने के लिए तैयार

कल्कि 2898 एडी का एक और सरप्राइज़

ऐसा लगता है कि टीम कल्कि अपने दर्शकों को आकर्षित करने में प्रसन्न है, क्योंकि कुछ ही समय पहले, उन्होंने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर इस सप्ताहांत के लिए निर्धारित एक और घोषणा की है। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ''समय आ गया है! कल शाम 5 बजे होगी घोषणा. बने रहें।

वीडियो में बच्चन की दमदार आवाज के साथअंतिम युद्ध का समय आ गया हैजैसे वाक्यांश गूंजते हैं, इस सप्ताहांत निर्माताओं के पास क्या है, इसके लिए उत्साह में इज़ाफा हुआ है।

कल्कि 2898 एडी नाग अश्विन द्वारा निर्देशित एक बहुभाषी फिल्म है, जिसमें अमिताभ बच्चन, कमल हासन, प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी जैसे कई कलाकार शामिल हैं और  यह फिल्म वैजयंती मूवीज द्वारा निर्मित है। मैग्नम ओपस का हालिया चरित्र प्रकट वीडियो  अखिल भारतीय टीज़र के रूप में उभरा क्योंकि यह हिंदी,तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और अंग्रेजी सहित भाषाओं का एक संयोजन था।