खबरें आ रही हैं कि बोनी कपूर का अपनी बेहतरीन पत्नी श्रीदेवी, जिसे वह बहुत मिस कर रहे है, की जिंदगी पर फ़िल्म बनाने का विचार है । और निश्चित रूप से वह यह करेंगे । लेकिन ऐसा नहीं है कि उन्होंने जो इसके बारें में सोचा है वह लागू करने केलिए एकदम तैयार है ।

बोनी के करीबी दोस्त का मानना है कि, ''अभी वह जबरदस्त मंथन से गुजर रहे है । अभी तक वह इसी सदमे में थे कि उनकी बेटियां अपनी मां की अचानक मौत से टूट न जाएं, इसलिए वह उन्हें अकेला नहीं छोड़ रहे थे और हर संभव उनका ख्याल रख रहे थे । लेकिन अब चीजें धीरे-धीरे पटरी पर आ रही है, बोनी ने अकेलेपन और खालीपन को स्वीकार कर लिया है । लेकिन जब भी श्रीदेवी का नाम आ जाता है, वह रोने लग जाते है । अब तक ये साबित हो चुका है कि, श्रीदेवी उनके जीने का कारण थी, हर दिन रोमांचक होने के लिए एक प्रेरणा थी ।"

श्रीदेवी पर फ़िल्म ही नहीं बल्कि म्यूजियम भी बनाएंग़े बोनी कपूर

श्रीदेवी की जिंदगी पर फ़िल्म बनाए जाने की बात पर दोस्त ने बताया कि, ''बोनी के पास अपनी पत्नी की यादों को अमर बनाने के लिए बहुत सारे आईडिया है । एक वृत्तचित्र है । बोनी की योजना है कि श्रीदेवी की स्मृति, यादगार और स्मृति चिन्हों का एक संग्रहालय भी हो । और सोनाम को श्रीदेवीजी की अधिकृत जीवनी करने की इच्छा व्यक्त करते हुए सुना गया था । तो विभिन्न प्रारूपों में उनकी यादों को समेटने के लिए बहुत सारे फ़ोरमेट है ।"

बोनी कपूर ने श्रीदेवी की जिंदगी पर फ़िल्म बनाने की बात स्वीकारी

जब मैंने बोनी से संपर्क किया तो उन्होंने श्रीदेवी की जिंदगी पर फ़िल्म बनाने की अपनी इच्छा की पुष्टि की लेकिन किसी भी तत्काल योजनाओं को खारिज कर दिया । ''मैं अभी कुछ प्लानिंग नहीं कर रहा हूं । लेकिन हो सकता है कि मैं भविष्य में फ़िल्म बनाऊंगा । मैंने फ़िल्म के लिए कुछ नाम रजिस्टर्ड करा लिए है ।''

यह भी पढ़ें : आमिर खान की इस बात को सुन फ़ूट-फ़ूट कर बच्चों की तरह रोए बोनी कपूर