टॉम हॉलैंड की स्पाइडर-मैन: नो वे होम के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर की गई जितनी भी भविष्यवाणियां धराशायी हो गई क्योंकि फ़िल्म ने सभी भविष्यवाणियों से बढ़कर ओपनिंग की है । स्पाइडर-मैन: नो वे होम का ओपनिंग डे बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन सभी उम्मीदों और भविष्यवाणियों से परे रहा । वहीं दूसरे दिन भी यह फ़िल्म थिएटर में दर्शक जुटाने में कामयाब रही । हालांकि स्पाइडर मैन को पैन इंडिया फ़िल्म पुष्पा से बॉक्स ऑफ़िस मुकाबला करना पड़ रहा है जिसकी वजह से स्पाइडर मैन के कुछ जगह के बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन पर थोड़ा बहुत असर देखने को मिल रहा है क्योंकि पुष्पा तेलुगू के साथ हिंदी में भी ठीक प्रदर्शन कर रही है ।

Spider-Man: No Way Home Box Office Day 2: दर्शकों की पहली पसंद बनी टॉम हॉलैंड की स्पाइडर-मैन ने महज दो दिन में कमाए कुल 53.04 करोड़ रु

स्पाइडर-मैन: नो वे होम वर्सेस पुष्पा

गुरुवार को रिलीज हुई स्पाइडर-मैन: नो वे होम का दूसरे दिन यानि शुक्रवार को बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन रहा 20.37 करोड़ रु । जो कि वाकई बहुत शानदार है । इस तरह से यह फ़िल्म अब तक कुल 53.04 करोड़ रु की कमाई कर चुकी है । रविवार तक फ़िल्म की कमाई में जबरदस्त उछाल देखने को मिल सकता है ।

स्पाइडर-मैन: नो वे होम अपने दूसरे दिन के कलेक्शन में थोड़ी गिरावट के बावजूद अभी भी सिनेमाघरों में दर्शकों की पहली पसंद बनी हुई है । इसके मौजूदा कलेक्शन के रुझान को देखते हुए अपने चौथे दिन के अंत तक फिल्म का कुल कारोबार 100 करोड़ रुपये को पार करने की संभावना है ।

नॉन हॉलीडे के मौके पर यानि गुरुवार को रिलीज हुई स्पाइडर-मैन: नो वे होम ने अपनी रिलीज के पहले दिन 32.67 करोड़ रु कमाए जो हर उम्मीद से परे है । फ़िल्म को लेकर जो उत्साह देखने को मिल रहा था, उसे देखते हुए यह कलेक्शन एकदम उपयुक्त है । फ़िल्म के लिए की गई रिकॉर्ड तोड़ एडवांस बुकिंग ने हालांकि इसका संकेत दे दिया था कि भारतीय बॉक्स ऑफ़िस पर स्पाइडर-मैन: नो वे होम एक नया इतिहास रच देगी ।

इसका श्रेय निश्चितरूप से फ़िल्म की मार्केटिंग टीम को जाता है जिसने रिलीज से एक हफ्ते पहले फ़िल्म की किस्मत बदल दी । शुरू में प्रीमियम स्क्रीन के लिए एडवांस बुकिंग के रूप में एक मास्टर स्ट्रोक खेला गया और फ़िर हाउसफुल होने की खबर फैल जाने के बाद, पूरे देश को लगा कि आखिर ऐसा क्या है फ़िल्म है जो रिलीज से पहले ही हाउसफ़ुल हो गई ।