जहां पूरी दुनिया कोरोना वायरस जैसी भयावह लाइलाज बीमारी से जूझ रही हैं वहीं Covid-19 पॉजिटिव पाई गईं बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर ने विदेश से आने के बावजूद अपनी ट्रेवल डिटेल छुपा कर सभी को परेशान कर दिया है क्योंकि उनकी वजह से कई लोगों के कोरोना पॉजिटिव होने का खतरा बढ़ता जा रहा है । बीते हफ़्ते कनिका कपूर के Covid-19 पॉजिटिव होने की खबर सामने आई थी जिसके बाद उन्हें संजय गांधी पोस्ट ग्रैजुएट इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस हॉस्पिटल में आइसोलेशन में रखा जा रहा है । कल यानी सोमवार को एक बार फ़िर कनिका कपूर का कोरोना टेस्ट किया गया जिसमें वे एक बार फ़िर Covid-19 पॉजिटिव पाईं गई । कनिका का दूसरी बार भी कोरोना पॉजिटिव आना यकीनन चिंता का विषय है ।

कनिका कपूर का Covid-19 टेस्ट दूसरी बार भी आया पॉजिटिव, हॉस्पिटल ने बताई कनिका के आरोपों की सच्चाई

कनिका कपूर ने हॉस्पिटल की गंदगी पर उठाए सवाल

कनिका के मुद्दे को उत्तरप्रदेश सरकार काफ़ी गंभीरता से ले रही है । वहीं कनिका ने हाल ही में जिस हॉस्पिटल में वह भर्ती हैं उसकी साफ़-सफ़ाई पर सवाल खड़े किए थे । जिसके बाद अब हॉस्पिटल अथॉरिटी ने अपनी बात रखी है । कनिका द्दारा हॉस्पिटल में गंदगी का आरोप लगाए जाने पर संजय गांधी पोस्ट ग्रैजुएट इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (SGPGIMS) के डायरेक्टर डॉक्टर आर.के. धीमान ने उनकी बातों को सरासर गलत बताया है।

उन्होंने कहा है कि, उनके लिए तैनात हॉस्पिटल स्टाफ 4 घंटे की शिफ्ट में काम कर रहे हैं, जिसके दौरान वे न खा सकते हैं न कुछ पी सकते हैं, क्योंकि इस शिफ्ट के दौरान वे एंटी इन्फेक्शन इक्विवपमेंट पहने होते हैं । इतना ही नहीं डॉक्टर ने ये भी कहा कि, कनिका के सभी आरोप निराधार हैं क्योंकि उनके कमरे की सफाई हर 4 घंटे पर की जाती है ।

यह भी पढ़ें : Coronavirus: यदि ऐसा हुआ तो COVID-19 पॉजिटिव कनिका कपूर पर लग सकते हैं हत्या के आरोप…

इतना ही नहीं उन्होंने ये भी बताया कि कनिका को सिंगल एसी रूम दिया गया है जिसमें पर्सनल टीवी और बाथरूम है । इसके अलावा उन्हें अलग से ग्लूटन फ्री डाइट भी दी जाती है ।

गौरतलब है कि, कनिका का कोविड 19 टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद कनिका के ख़िलाफ़ लापरवाही बरतने के लिए यूपी पुलिस ने रिपोर्ट भी दर्ज़ की है । कनिका के ख़िलाफ़ भारतीय दंड संहिता की धारा 188, 269 और 270 में मामले दर्ज़ किये गये हैं । यह शिकायत लखनऊ के सीएमओ की ओर से दर्ज़ करवायी गयी है ।