गली बॉय जैसी हिट फ़िल्म देने वाले रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की केमिस्ट्री दर्शकों को इतनी पसंद आई कि वे इस जोड़ी की अगली फ़िल्म का बेसब्री से इंतजार करने लगे । और सुनने में आ रहा है कि, रणवीर सिंह और आलिया भट्ट जल्द ही फ़िल्ममेकर संजय लीला भंसाली की बहुचर्चित फ़िल्म बैजू बावरा में लीड रोल निभाते हुए नजर आएंगे ।

गली बॉय के बाद अब संजय लीला भंसाली की इस फ़िल्म में नजर आएंगे रणवीर सिंह और आलिया भट्ट ?

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फ़िर बनेगी जोड़ी

संजय लीला भंसाली की फ़िल्म बैजू बावरा काफ़ी समय से चर्चा में बनी हुई है । 1952 में रिलीज हुई भारत भूषण और मीना कुमारी की फिल्म बैजू बावरा पर बेस्ड भंसाली की नई बैजू बावरा में रणवीर और आलिया को लेने की बात कही जा रही है । खबरों की मानें तो, भंसाली द्दारा निर्देशित बैजू बावरा में आलिया मीना कुमारी वाले किरदार को निभाएंगी वहीं रणवीर भारत भूषण वाले किरदार को निभाते हुए नजर आएंगे । हालांकि अभी तक इस खबर पर मेकर्स की ओर से कोई ऑफ़िशियल अनाउसमेंट नहीं किया गया है ।

आलिया की बात करें तो वह पहले से ही भंसाली के साथ गंगूबाई काठियाबाड़ी में काम कर रही हैं । भंसाली के साथ आलिया की ये पहली फ़िल्म है । और यदि बैजू बावरा में आलिया नजर आती हैं तो भंसाली के साथ आलिया की ये दूसरी फ़िल्म होगी ।

यह भी पढ़ें : संजय लीला भंसाली ने आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी के आलीशान सेट पर रिक्रिएट किया 1950-60 का दौर, कोरोनावायरस ने रोकी शूटिंग

वहीं रणवीर ने भंसाली के साथ तीन हिट फ़िल्में दी हैं-रामलीला, बाजीराव मस्तानी और पद्मावत । दिलचस्प बात है कि, इन तीनों फ़िल्मों में रणवीर अपनी रियल लाइफ़ पत्नी दीपिका पादुकोण के साथ नजर आए थे ।