महामारी की स्थिति के बीच, भारत में फिल्म और टेलीविजन इंडस्ट्री को नियंत्रित करने वाले संघों ने एक निर्देश जारी किया है जिसके तहत सभी तरह की शूटिंग रोक दी गयी है । इस कारण, चैनलों द्वारा आम जनता के मनोरंजन के लिए लोकप्रिय शो को फिर से प्रसारित करने की स्थिति पैदा हो गयी है । ऐसे में, लोगों के जीवन में अपनी जगह बनाते हुए सलमान खान के लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस 13 को एक बार फिर दिखाया जाएगा । बता दें कि टीआरपी के मामले में बिग बॉस सीजन 13 ने कई रिकॉर्ड्स तोड़े थे ।

Coronavirus Lockdown: लॉकडाउन के दौर में सलमान खान का बिग बॉस 13 फ़िर करेगा लोगों का मनोरंजन

सलमान खान के शो बिग बॉस 13 को रुके प्रोडक्शन के कारण फिर से किया जाएगा प्रसारित

उच्च टीआरपी और सलमान के प्रशंसकों के कारण, चैनल ने इस शो को फिर से दर्शाने का फैसला किया है। बिग बॉस टीवी पर सबसे सफल रियलिटी शो रहा है और सलमान की मेजबानी, प्रतियोगियों के साथ उनकी बातचीत और स्क्रीन पर उनके जीवंत व्यक्तित्व ने हमेशा शो की प्रगति को बढ़ावा दिया है ।

इस शो की मेजबानी ने सलमान के करियर को एक अलग स्तर पर पहुंचा दिया है जहाँ वह साल में दो बार की तुलना में सप्ताह में दो बार अपने प्रशंसकों से मुखातिब होते हैं और अब दर्शक हर सप्ताहांत में उनका स्वागत करने के आदी हो गए हैं ।

सुपरस्टार सलमान सभी के पसंदीदा अभिनेता हैं । जिस तरह से वह दर्शकों से मिलते है और इस तथ्य के साथ जब इस गंभीर परिस्थितियों में हमें एक बार फिर उन्हें अपने जीवन का हिस्सा बनाने का मौका मिलेगा, यह ताजा हवा के झोंके की तरह है। नए एपिसोड की कमी के कारण बहुत से चैनल विभिन्न चल रहे शो को फिर से दोहराने के लिए तैयार हैं । लेकिन बिग बॉस एक ऐसा शो है जो अपनी बड़ी सफलता और मांग के कारण वापसी कर रहा है ।

यह भी पढ़ें : बिग बॉस 13 के ग्रैंड फ़िनाले वीक ने TRP चार्ट में रचा इतिहास, लोकप्रिय टीवी शोज को पछाड़कर पहुंचा टॉप पर

आकर्षक और ऊर्जावान सलमान किसी भी स्थिति में खुद को सम्मिलित कर सकते हैं और जनता का ध्यान केंद्रित करना बखूबी जानते है ।